Home उत्तराखंड जॉब स्लाइड

प्रमोशन में आरक्षण के विरोध में उत्तराखंड कर्मचरियों की हड़ताल को अधिकारियों ने भी दिया समर्थन

Facebooktwittermailby feather

प्रमोशन में आरक्षण के विरोध में उत्तराखंड जनरल ओबीसी इम्प्लॉइज एसोसिएशन के बैनर तले शुरू की गई हड़ताल को अधिकारियों ने भी समर्थन देना शुरू कर दिया है। डाकपत्थर स्थित टोंस भवन में चल रहे कर्मचारियों के धरना प्रदर्शन में शुक्रवार को विभिन्न विभागों के अधिकारी भी शामिल हुए।

सभा की अध्यक्षता करते हुए सिंचाई विभाग विकासनगर के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर शैलेंद्र कुमार बसलियाल ने कहा कि सरकार को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुपालन में आरक्षण की व्यवस्था को समाप्त करना चाहिए। आरक्षण के विरोध में आज कई अधिकारी और कर्मचारी सड़कों पर उतरे हैं।

स्टेनोग्राफर एवं वैयक्तिक सहायक संघ के जिला शाखा अध्यक्ष त्रिलोक सिंह ने कहा कि सरकार चाहे नो वर्क नो पे का नियम लागू करे या फिर एस्मा लगाए। जब तक उनकी मांग पूरी नहीं हो जाती उनका आंदोलन जारी रहेगा।

प्रांतीय नियमित कार्यप्रभारित दैनिक महापरिषद के प्रांतीय अध्यक्ष गबर सिंह ने कहा कि कर्मचारियों को सरकार की दमनकारी कार्रवाई से घबराने की जरूरत नहीं है। सींचपाल संघ के मुकेश भट्ट ने कहा कि प्रमोशन में आरक्षण के खिलाफ कर्मचारियों की यह लड़ाई किसी वर्ग विशेष के खिलाफ नहीं है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.