उत्तराखंड स्लाइड

उत्तराखंड में आज से शाम 7 बजे तक खुलेंगे बाजार

Facebooktwittermailby feather

लॉकडाउन में राहत देते हुए उत्तराखंड सरकार ने बाजारों के खुलने का वक्त सुबह सात से शाम सात बजे तक कर दिया है। साथ ही अंतरजिला पास तत्काल बनाने का भी फैसला लिया गया है। गुरुवार को सीएम आवास में कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक के दौरान सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने यह निर्देश दिए।

बैठक में तय किया गया कि, अन्तरजनपदीय यात्राओं के लिये आवेदक द्वारा दी गई सूचना के साथ ही उसे अविलम्ब पास दिया जाएगा। सीएम ने छोटे निर्माण कार्यों के लिये स्थानीय स्तर पर श्रमिकों को अनुमति देने को कहा। जो लोग सीमित अवधि के लिए आ रहे हैं उनके लिये क्वांरटाइन अवधि की अनिवार्यता में शिथिलता देने को भी सीएम ने कहा।

सीएम ने डीजीपी से कहा कि, बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन हो। पुलिसकर्मियों के लिए पीपीई किट, मास्क, सेनेटाइजर की व्यवस्था की जाएगी। सीएम ने कहा कि, कोरोना का भय दूर करने के लिए छोटे-छोटे वीडियो तैयार किये जाएं।

ये रहे मौजूद
मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह, सचिव अमित नेगी, नितेश झा, राधिका झा, शैलेश बगोली, डीजीपी अनिल रतूड़ी, पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था अशोक कुमार, आईजी संजय गुंज्याल, अभिनव कुमार, रिद्धिम अग्रवाल।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.