Home उत्तराखंड वेब-वायरल स्लाइड

उत्तराखंड: महिला कांग्रेस ने शराब महंगाई के खिलाफ किया प्रदर्शन..

Facebooktwittermailby feather

उत्तराखंड में शराब महंगाई के चलते जनता में आक्रोश है. जिसके चलते इसके प्रति आंदोलन किये जा रहे है वहीं मंगलवार को महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया. इस दौरान नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्यसरकार का पुतला दहन कर नारेबाजी भी की. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार देश में महंगाई और बढ़ती बेरोजगारी को काबू करने में अभी तक नाकाम साबित हुई है.

रामनगर में महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने जिला महिला कांग्रेस आशा बिष्ट की अगुवाई में राज्य सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर रैली भी निकाली. नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि सरकार महंगाई को काबू करने और युवाओं को रोजगार देने पर ध्यान नहीं दे रही है.

वहीं, महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष आशा बिष्ट ने बताया कि बढ़ती महंगाई से आम जनता त्रस्त है. वहीं, उत्तराखंड में सरकार महंगाई पर काबू पाने की जगह शराब सस्ती कर रही है. जबकि, घरेलू गैस सिलेंडर के दामों वृद्धि कर दी गई है. ऐसे में लोगों में केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार को लेकर भारी आक्रोश है.

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.