Home उत्तराखंड राजनीति

उत्तराखंड: हल्द्वानी पहुंचे कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव, नेताओं ने बड़े ही उत्साह के साथ स्वागत।

Facebooktwittermailby feather

हल्द्वानी,न्यूज़ वे संवादाता। हल्द्वानी में पहली बार पहुंचे उत्तराखंड कांग्रेस के प्रभारी देवेंद्र यादव का कार्यकर्ताओं और नेताओं ने बड़े ही उत्साह के साथ स्वागत किया। जिसे देख यादव भी थोड़े गदगद दिखे।

मीडिया से बातचीत करने पर क्या बोले यादव

साथ ही मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं का जोश देखकर उनको पूरा भरोसा है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस जरूर पता हासिल करेगी। वहीं राज्य के अंदर सरकार के बहुत से ऐसे गलत कार्य है। जिनको लेकर कांग्रेस पार्टी जनता के बीच जाएगी बड़े नेताओं की गुटबाजी पर बोलते हुए प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि सभी पार्टी के नेता एकजुट हैं, पार्टी के अंदर किसी भी तरह का कोई मनमुटाव नहीं है, सभी नेता एकजुट होकर पार्टी की मजबूती के लिए कर रहे हैं काम।

वही नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का कहना है कि इस बैठक से कार्यकर्ताओं के मनोबल को जरूर बढ़ावा मिलेगा उनका कहना है कि आप पार्टी पूरी जी जान से 2022 के विधानसभा चुनाव में जुट गई है, इसी क्रम में आज यह बैठक आयोजित की गई है वहीं उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में बेरोजगारी महंगाई और डेवलपमेंट कांग्रेस का मुद्दा होगा जिसके आधार पर कांग्रेस जनता के बीच जाएगी और विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करेगी।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.