Home उत्तराखंड कोरोना बुलेटिन जॉब

उत्तराखंड : भर्ती में शामिल होने गए 12 युवक निकले कोरोना पॉजिटिव

Facebooktwittermailby feather

उत्तराखंड के कोटद्वार में विक्टोरिया क्रॉस गबर सिंह कैंप में सेना भर्ती रैली आयोजित की गई है। बता दें कि सेना भर्ती में शामिल होने वाले युवकों को कोरोना निगेटिव रिपोर्ट लाना अनिवार्य है लेकिन वाबजूद इसके कैंप में कई युवक कोरोना पॉजिटिव पाए गए। बीते दिनों 10 लड़के कोरोना पॉजिटिव पाए गए तो वहीं आज फिर से गढ़वाल के 12 लड़के कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिनको सीधे अस्पताल भेजा गया है।

बीते दिनों इस जिले के 10 युवक निकले थे कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें कि बीते दिनों रुद्रप्रयाग जिले के 10 युवक कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। सोमवार सुबह सेना भर्ती से पहले जिला प्रशासन ने जिले के 10 युवाओं की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट सेना भर्ती अधिकारी सहित कोरोना चिकित्साधिकारी को भेजी। रिपोर्ट मिलते ही सेना और स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गए और उन्होंने भर्ती प्रक्रिया शुरू होने से पहले ही पीपीई किट पहनकर दस युवकों की पहचान की और उन्हें भीड़ से अलग कर दिया। इसके बाद युवाओं को एंबुलेंस से कोविड केयर सेंटर कौड़िया में भर्ती करा दिया।

बीते दिन पाए गए कोरोना पॉजिटिव युवकों पर कोविड केयर सेंटर के चिकित्साधिकारी डॉ. शैलेंद्र बड़थ्वाल ने बताया था कि इन युवकों का रुद्रप्रयाग में 18 दिसंबर को आरटीपीसीआर सैंपल लिया गया था। रविवार देर रात को 10 युवकों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। सेना भर्ती अधिकारी कर्नल विनीत बाजपेयी ने बताया कि तड़के पांच बजे एंट्री प्वाइंट काशीरामपुर तल्ला में सेना अधिकारियों की मौजूदगी में डॉक्टरों ने पीपीई किट पहनकर युवकों की स्वास्थ्य जांच के साथ कोरोना की जांच की।वहीं आज गढ़वाल के 12 युवक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिन्हें कोविड सेंटर भेजा गया है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.