Home अंतर-राष्ट्रीय स्लाइड

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पत्‍नी मेलानिया ट्रंप हुए कोरोना पॉजिटिव

Share and Enjoy !

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्‍नी मेलानिया ट्रंप कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही डोनाल्ड ट्रंप प्रेसिडेंशिल डिबेट में शामिल हुए थे। अमेरिका इस वक्त कोरोना से प्रभावित देशों की लिस्ट में नंबर एक पर है, जहां 75 लाख से अधिक कोरोना के मामले हैं, जबकि दो लाख से अधिक की मौत हो गई है। डोनाल्ड ट्रंप शुरुआत से ही कोरोना के लिए चीन को जिम्मेदार बताते आ रहे हैं।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। ट्ंप ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। ट्रंप ने ट्वीट किया जिसमें कहा गया है कि आज रात, मेलानिया और मेरे कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। हम तत्काल पृथक-वास और उपचार की प्रक्रिया शुरू कर रहे हैं। हम इसका एकसाथ सामना करेंगे। इससे पहले ट्ंप ने गुरुवार को ट्वीट कर बताया था कि उनकी करीब सहयोगी होम हिक्स के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिसके बाद उन्होंने (ट्रम्प) खुद को पृथक कर लिया है।

राष्ट्रपति ने बताया था कि उन्होंने और प्रथम महिला मेलानिया ने भी कोविड-19 की जांच कराई है और उसकी रिपोर्ट का उन्हें इंतजार है। ट्रंप ने ट्वीट किया, होप हिक्स, जो बड़ी मेहनत से काम कर रही थीं, उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। प्रथम महिला (मेलानिया) और मैं अपनी जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, हम पृथक रहेंगे। होप हिक्स ने इस सप्ताह की शुरुआत में एयर फोर्स वन में राष्ट्रपति के साथ यात्रा की थी।

Share and Enjoy !

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.