Home उत्तराखंड मेडिकल स्लाइड

देहरादून : 60 वर्ष के डॉक्टर ने दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर 7 और 3 साल की बच्चियों किया दुष्कर्म,

Share and Enjoy !

देहरादून  में  दुष्कर्म  की  एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां 60 साल के एक बुजुर्ग डॉक्टर (Doctor) पर 3 साल और 7 साल की दो मासूम बच्चियों के साथ रेप (Rape) करने का आरोप लगा है. आरोपी बुजुर्ग पेशे से खुद को डॉक्टर बताता है. उसने दूध में बेहोशी की दवा मिला कर दोनों मासूमों से रेप किया है. दोनों मासूमों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पोक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला थाना पटेल नगर (Patel Nagar Police Station) क्षेत्र का है. यहां के एक तथाकथित 60 साल के डॉक्टर भारत भूषण पर दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर 7 साल और 3 साल की दो बहनों के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है. आरोपी डॉक्टर के घर में एक महिला अपनी दो बेटियों के साथ रहती थी. वह महिला इस डॉक्टर के घर में घरेलू काम भी करती थी. रविवार को महिला अपने परिचित के घर गयी थी. उसी वक्‍त भारत भूषण ने दोनों बच्चियों को दूध में बेहोशी की दवा मिलाकर पिला दिया. जब दोनों बेहोश हो गए तो आरोपी ने उनके साथ रेप किया.

दोनों पीड़ि‍ता हो गई थी बेहोश
पीड़िता की मां का कहना है कि वह एक बजे घर पहुंची तो देखा कि उनकी दोनों बेटियां बेहोश पड़ी हुई हैं. उन्हें इस हालत में देख मां ने डॉक्टर से पूछा तो उसने कहा कि उनपर कोरोना संक्रमण है. मैं देख लूंगा, तुम रहने दो. लेकिन मां ने बच्चियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पता चला कि इनके साथ बलात्कार हुआ है. इसके बाद पीड़ित मां ने पुलिस को सूचना दी.

Share and Enjoy !

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.