Home जॉब देश बिज़नेस बॉलीवुड स्लाइड

BOX OFFICE पर ऋतिक-टाइगर की मूवी ‘वॉर’ का जबरदस्त कलेक्शन ,कमाए इतने करोड़ ..

Share and Enjoy !

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : हाल ही में रिलीज हुई टाइगर और ऋतिक की फिल्म “वार” ने पहले ही दिन बॉक्स-ऑफिस का सभी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 53.35 करोड़ रुपये का कारोबार किया. ऐसे में फिल्म में काम करने वाले यह दो सितारें काफी खुश हैं और इस शानदार ओपनिंग के लिए दोनों ने अपने प्रशंसकों का शुक्रिया भी अदा किया है. गांधी जयंती के अवसर पर (2 अक्टूबर को) यह फिल्म रिलीज हुई. यह किसी भी हिंदी फिल्म के लिए अब तक की सबसे बड़ी हॉलीडे ओपनर है. इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर कुल 8 रिकॉर्ड तोड़ते हुए हिंदी सिनेमा में एक नया इतिहास रच दिया है.

आपको बता दें, पहले दिन की कमाई के मामले में इस फिल्म ने साल 2018 की दीवाली पर रिलीज हुई ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को भी पछाड़ दिया है. अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ अभिनीत इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन 52.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी. ऋतिक ने गुरुवार को कहा, “यह हमारी मेहनत के प्रति एक शानदार प्रतिक्रिया है और हमारी फिल्म को प्यार देने के लिए मैं दर्शकों के प्रति आभारी हूं. जब हमने ‘वॉर’ को बनाने का निर्णय लिया, तब हम इस बारे में निश्चित थे कि हम कुछ ऐसा करने का प्रयास करने जा रहे हैं जैसा भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं किया गया है और हमने इसे बनाने के लिए अपनी सीमाएं पार कर दीं. इसलिए सिनेमाघरों में हमारे एक्शन एंटरटेनर का आनंद ले रहे लोगों की शानदार प्रतिक्रिया को देखना जायज है.”

इस पर टाइगर ने इस पर कहा, “पूरे भारत से हमारी फिल्म को जिस तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं वह मेरे दिल को छू गई हैं. मेरे पास कोई शब्द नहीं है कि इस वक्त मैं कैसा महसूस कर रहा हूं, सिवाय इसके कि लोगों से इस सराहना और प्यार को पाकर मैं खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं. मैं हमेशा से यही चाहता था कि मेरी फिल्म भरपूर एंटरटेनर रहे, फिल्म जो थिएटर में दर्शकों को खुश कर दे और मैं खुश हूं कि ‘वॉर’ वह फिल्म बनी है.” फिल्म व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने पहले ही ट्वीट किया था, ” ‘वॉर’ ने इतिहास रचा है..हिंदी फिल्मों के लिए इसने नया मानक तय किया है..बिग हॉलीडे (गांधी जयंती) प्लस पहले ही मन को भा जाने वाला अभूतपूर्व परिणाम है..स्क्रीन काउंट कम होने के बावजूद भी इसने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ (52.25 करोड़ रुपये) को पछाड़ दिया है.” ‘वॉर’ 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

Share and Enjoy !

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2015 News Way· All Rights Reserved.