Home उत्तराखंड स्लाइड

विधायक को जान से मारने की धमकी देने वाला डॉक्टर को डाला जेल में

Facebooktwittermailby feather

यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत को फोन पर जान से मारने की धमकी देने के आरोपी देहरादून के डॉक्टर को नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी डॉक्टर के खिलाफ पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं।

नेहरू कॉलोनी थानाध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि चार अगस्त को विधायक केदार सिंह के पास अज्ञात नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि एक अधिकारी उसका फोन नहीं उठा रहा है।

उसने अपना नाम डॉ. प्रमोद त्यागी बताया। विधायक ने अधिक जानकारी मांगी तो वह अनर्गल बात करने लगा। इस पर विधायक ने फोन काट दिया। इसके बाद उसने दोबारा फोन किया और कहा कि वह अजबपुर देहरादून का रहने वाला है और विधायक को जान से मारने की धमकी देने लगा।

इस पर विधायक ने अपने निजी सहायक सूर्यपाल सिंह राणा को फोन कर इसकी जानकारी दी। सूर्यपाल ने नेहरू कॉलोनी थाने में तहरीर दी तो पुलिस ने नाम के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

धमकी देने के आरोपी डाक्टर प्रमोद त्यागी निवासी लेन नंबर दो, अशोक विहार, नेहरू कॉलोनी को रविवार को अजबपुर फ्लाईओवर से गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ नेहरू कॉलोनी और डालनवाला थाने में छह मुकदमे दर्ज हैं। वहीं उसके खिलाफ एक बार गुंडा अधिनियम की चालान रिपोर्ट भी बनी है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.