उत्तराखंड BJP MLA के खिलाफ दुष्कर्म की तहरीर,महिला ने की विधायक और बेटी की डीएनए टेस्ट की मांग

Facebooktwittermailby feather

उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले की द्वाराहाट विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक महेश नेगी को ब्लैकमेल कर पांच करोड़ रुपए मांगने से जुड़े मामले में आरोपी महिला ने पलटवार किया है। उसने एसएसपी कार्यालय में तहरीर देकर विधायक पर दुराचार का आरोप लगाते हुए अपनी बेटी और विधायक की डीएनए जांच कराने की मांग की है। आरोप लगाया कि विधायक की पत्नी ने उसका मुंह बंद करने के लिए उसे पांच लाख रुपए देने की कोशिश की। डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने आरोपी महिला के तहरीर देने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि महिला की तहरीर जांच में शामिल कर ली गई है।

विधायक की पत्नी ने देहरादून में रह रही एक महिला और उसके परिवार पर ब्लैकमेल कर रुपए मांगने का आरोप लगाते हुए नेहरू कॉलोनी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इधर, आरोपी महिला ने शनिवार को नेहरू कॉलोनी थाने के साथ ही एसएसपी कार्यालय में तहरीर दी। तहरीर में कहा कि उसका मायका द्वाराहाट में है। वहां मां के बीमार होने पर मदद के बहाने विधायक ने उससे संबंध बनाए। इसके बाद उसकी शादी से पहले और बाद में विधायक ने दिल्ली, हिमाचल, हल्द्वानी, अल्मोड़ा, नेपाल में उससे शारीरिक संबंध बनाए।

News sources:

https://www.livehindustan.com/uttarakhand/story-uttarakhand-woman-accused-of-extorting-rs-5-crore-from-bjp-mla-lodges-police-complaint-alleging-mla-raped-her-in-nepal-and-delhi-3423145.html