सुशांत सिंह राजपूत का परिवार पटना से हुआ रवाना, मुंबई में किया जायेगा अंतिम संस्कार

Facebooktwittermailby feather

मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बीते रविवार को सुसाइड कर लिया। फिल्म इंडस्ट्री सहित आम जनता सदमे में है। सुशांत सिंह राजपूत के पार्थिव शरीर का कूपर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम हो गया है। पोस्ट मॉर्टम देर रात करीब 10:30 बजे शुरू हुआ और रात 11:30 बजे पूरा हुआ, जिसकी रिपोर्ट आ गई है। प्रारंभिक तौर पर एक्टर के निधन की वजह हैंगिंग बताई जा रही है। अंग के कुछ नमूने फॉरेसिंक जांच के लिए भेजे गए हैं। उनकी बॉडी अभी मॉर्चरी में रखी हुई है। उनका परिवार भी मुंबई पहुंच चुका है। उनके पिता और बहनें एयरपोर्ट पर नजर आए। अन्य घरवाले भी मुंबई पहुंच रहे हैं। सुशांत के करीबी संदीप सिंह मॉर्चरी पहुंचे हैं।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, परिवार के क्लेम के बाद सुशांत का शव आज दोपहर 3 बजे के बाद कूपर अस्पताल से अंतिम संस्कार के लिए निकलेगा। कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते उनकी अंतिम विदाई में परिवार के कुछ सदस्य ही शामिल हो सकेंगे

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार सोमवार को मुंबई में किया जाएगा। उनके घर में एक नौकर ने फांसी पर लटका देखा था, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया। सुशांत ने अपने जीवन को समाप्त करने से पहले रविवार सुबह लगभग 10 बजे एक ग्लास जूस भी पीया था। इसके बाद उन्होंने अपने आपको बेडरूम में बंद कर लिया। जब उनके नौकर ने दरवाजे पर बार-बार दस्तक दी और सुशांत ने कोई जवाब नहीं दिया। तब उसने पड़ोसियों को भी बुलाया। कुछ देर बाद पुलिस पहुंची और लगभग 12.30 बजे सुशांत के फ्लैट में उसका शव लटकते हुए पाया गया। पुलिस ने कहा है कि घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।