Home उत्तराखंड स्लाइड

भोपाल सिंह चौधरी ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को एक गिलास गंगाजल पीने की चुनौती दी

Share and Enjoy !

अन्ना हजारे की राष्ट्रीय कोर कमेटी सदस्य व किसान मंच के प्रदेश अध्यक्ष भोपाल सिंह चौधरी ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को एक गिलास गंगाजल पीने की चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि गंगा साफ हो गई है। अगर ऐसा है तो मुख्यमंत्री को श्रीनगर चलकर गंगा (अलकनंदा) का एक गिलास पानी पीकर दिखाना चाहिए। प्रेस क्लब के समीप रेस्त्रां में शुक्रवार को मीडिया से बातचीत करते हुए भोपाल सिंह चौधरी ने कहा कि गंगा की अविरलता की मांग को लेकर मातृसदन में आमरण अनशन करते हुए दो संत पहले ही अपने प्राण त्याग चुके हैं। अब साध्वी पद्मावती को आमरण अनशन के लिए मजबूर होना पड़ा है।

सरकार अगर जल्द फैसला न ले तो उनके साथ कोई भी अनहोनी हो सकती है। उन्होंने कहा कि पांच जनवरी को देश की कई नामी हस्तियां मातृसदन पहुंचकर साध्वी पद्मावती के आंदोलन को समर्थन देंगे।

प्रदेश के सभी जिलों से भी गंगा प्रेमी इस सम्मेलन में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि गंगा की अविरलता के लिए कार्य करने के बजाय मुख्यमंत्री उन्हें आंदोलन न करने को कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि सरकार के प्रयासों से गंगा स्वच्छ हो गई है। उन्होंने कहा कि लोग उनके इस दावे पर तभी यकीन करेंगे, जब वह श्रीनगर में एक गिलास गंगा का पानी पीकर दिखाएं। 

Share and Enjoy !

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2015 News Way· All Rights Reserved.