onwin giriş
Home उत्तराखंड राजनीति

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में तकरीबन पांच साल बाद किया जाएगा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मंत्री यशपाल आर्य का भव्य स्वागत

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में तकरीबन पांच साल बाद एक नवंबर को पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मंत्री यशपाल आर्य का भव्य स्वागत किया जाएगा। इस मौके पर पार्टी के तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे। यशपाल आर्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर दो कार्यकाल पूरा कर चुके हैं। 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था। तकरीबन पांच साल बाद यशपाल आर्य अपने बेटे पूर्व विधायक संजीव आर्य के साथ कांग्रेस में वापसी कर चुके हैं।यशपाल आर्य के दून दौरे खासतौर पर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आगमन को पार्टी तरजीह दे रही है। इस वजह से एक नवंबर को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में समारोह होगा। प्रदेश कांग्रेस मीडिया कमेटी के प्रभारी राजीव महर्षि ने बताया कि आर्य एक नवंबर को दोपहर एक बजे प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचेंगे। उनके स्वागत कार्यक्रम में पार्टी विधायक, पूर्व विधायक व प्रदेश पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।सांगठनिक कार्यों को और अधिक गति देने और महिलाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने के उद्देश्य से भाजपा ने प्रदेश के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में महिला सह प्रभारियों की नियुक्ति कर दी है। विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी पहले ही प्रभारियों की नियुक्ति कर चुकी है।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने उक्त जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय के निर्देश पर विधानसभा क्षेत्रों में महिला सह प्रभारियों की सूची को अंतिम रूप दिया गया, जो शुक्रवार को जारी की गई।गोल्डन कार्ड की खामियां दूर कर सीजीएचएस की दरों पर योजना संचालित करने से कर्मचारी संगठनों में खुशी की लहर है। सचिवालय संघ और उत्तराखंड अधिकारी कार्मिक शिक्षक महासंघ के अध्यक्ष दीपक जोशी के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने पुष्पगुच्छ भेंटकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का अभिनंदन किया।मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान कर्मचारी नेताओं ने सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए जमकर नारेबाजी की। संघ ने सरकारी सेवा में पदोन्नति के लिए अर्हकारी सेवा में शिथिलीकरण नियमावली को दोबारा लागू करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया। संघ अध्यक्ष दीपक जोशी ने कहा कि महासंघ अपने वायदे के मुताबिक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का भव्य व विशेष अभिनंदन समारोह करेगा। उन्होंने मुख्यमंत्री से पुरानी पेंशन और एसीपी की बहाली की मांग भी की।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.