Home उत्तराखंड स्लाइड

देहरादून के शेयर कारोबारियों के लिए बृहस्पतिवार का दिन काला दिन साबित हुआ; दून के शेयर कारोबारियों के करीब 2500 करोड़ रुपये डूबे

Facebooktwittermailby feather

देहरादून के शेयर कारोबारियों के लिए बृहस्पतिवार का दिन काला दिन साबित हुआ। एक ही दिन में बाजार की भारी गिरावट से दून के शेयर कारोबारियों के करीब 2500 करोड़ रुपये डूब गए। हफ्तेभर से गिरावट, नुकसान के तौर पर सामने आ रही है।बृहस्पतिवार को जैसे ही बाजार खुला तो गिरावट बढ़ने के साथ ही दून के शेयर कारोबारियों में भी हाहाकार मचने लगा। देखते ही देखते बाजार धड़ाम हो गया। दून में करीब ढाई लाख शेयर कारोबारी हैं। उनके चेहरे की रंगत उतरती चली गई। अनुमान के मुताबिक, एक ही दिन में कारोबारियों को करीब 2500 करोड़ की चपत लग गई।

बाजार विशेषज्ञों का कहना है कि बीते एक सप्ताह से लगातार आ रही बाजार की गिरावट से अभी तक दून के कारोबारियों को करीब सात से आठ हजार करोड़ का नुकसान हो चुका है।शेयर बाजार विशेषज्ञ रंजन वर्मा का कहना है कि कोरोना वायरस के चलते दुनियाभर के बाजारों में गिरावट का रुख है। ऐसे में निवेशकों को अतिरिक्त सतर्कता बरतने की जरूरत है। हो सके तो अभी बाजार में निवेश करने से बचें। थोड़ा रुख साफ होने के बाद ही निवेश करने के बारे में सोचें।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.