Home बॉलीवुड स्लाइड

फिल्में फ्लॉप हो रही हैं कैसा लग रहा है ‘फैन ने पूछा सवाल’, शाहरुख ने यूं दिया जवाब

Facebooktwittermailby feather

शाहरुख खान ने इन दिनों फिल्मों से दूरी बना रखी है। साल 2018 में उनकी आखिरी फिल्म ‘जीरो’ रिलीज हुई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है लेकिन शाहरुख के फैंस इस इंजतार में हैं कि कब वो एक बार फिर किंग खान का जलवा बड़े पर्दे पर देख पाएंगे। इस बीच शाहरुख ने अपने फैंस से ट्विटर के जरिए बातचीत की। शाहरुख खान ने ट्विटर #AskSRK का इस्तेमाल कर अपने फैंस कहा कि वो उनके कोई भी सवाल पूछ सकते हैं। फैंस ने अपने चहेते स्टार्स ने कई सवाल पूछे।

शाहरुख ने कुल 20 लोगों को जबाव दिया है। इनमें से एक बाबा बवंडर नाथ नाम के फैन ने किंग खान से पूछा- ‘सभी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, कैसा लग रहा है जवाब जरूर देना।’ शाहरूख ने इस सवाल का जवाब बहुत ही सधे हुए अंदाज में दिया। एक फिल्म का डॉयलॉग मारते हुए उन्होंने लिखा- ‘बस दुआ में याद रखना।’ शाहरुख के इस जवाब पर कई फैंस ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो इस सवाल को टाल गए वहीं कुछ लोग इस जवाब से सहमत नजर आए।

इसके अलावा शाहरुख खान के Shailav नाम के एक फैन ने ट्विटर पर उनसे सवाल करते हुए कहा कि ‘सर, आपके अगले प्रोजेक्ट को लेकर कई अफवाहें आ रही हैं… आप खुद ही इसकी घोषणा कर दीजिए।’ इस सवाल का मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा, ‘मैं ही घोषणा करूंगा और कौन करेगा मेरे भाई।’  शाहरुख खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस रेड चिली एंटरटेनमेंट के बैनर तले इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) से थोक में 61 फिल्मों के शीर्षक पंजीकृत करवाए हैं। इन फिल्मों में ज्यादातर फिल्में खुद शाहरुख की ही हैं, और कुछ फिल्में दूसरे कलाकारों पर फिल्माई गई हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2015 News Way· All Rights Reserved.