Latest:
Home उत्तराखंड

रुद्रप्रयाग कोतवाली पुलिस ने किया कोरोना पाॅजिटिव का अंतिम संस्कार

थाना पुलिस को मंगलवार को एक व्यक्ति के सती लॉज रुद्रप्रयाग की छत पर पड़े होने की सूचना मिली थी। मृतक व्यक्ति को कोतवाली रुद्रप्रयाग पुलिस एवं एसडीआरएफ के द्वारा जिला अस्पताल रुद्रप्रयाग पहुंचाया गया था। जानकारी करने पर उक्त व्यक्ति का नाम पता कल्याण सिंह असवाल (उम्र 52 वर्ष) पुत्र स्वर्गीय श्याम चंद सिंह असवाल, निवासी- ग्राम लवा, पट्टी क्वीली, जनपद टिहरी गढ़वाल ज्ञात हुआ।
उक्त व्यक्ति के परिजनों से संपर्क करने पर परिजनों द्वारा बताया गया कि वह व्यक्ति अपने रिश्तेदारों को श्रीनगर अस्पताल में एडमिट करने के लिए गया था और कुछ समय पूर्व से उसका स्वास्थ्य भी खराब था, जिसकी रुद्रप्रयाग पहुंचकर मृत्यु हो गई है।
मृतक का कल ही वरिष्ठ उपनिरीक्षक विजेंद्र कुमाईं द्वारा परिजनों के समक्ष पंचायत नामा भरा गया था, किंतु उक्त व्यक्ति के कोरोना वायरस से ग्रसित होने की संभावना के दृष्टिगत आज बुधवार 12 मई  को जिला अस्पताल रुद्रप्रयाग में कोरोना टैस्ट कराया गया, जो  पाजिटिव निकला।
उक्त व्यक्ति के परिजनों द्वारा पुनः कोतवाली रुद्रप्रयाग पुलिस से मृतक के दाह संस्कार करने के संबंध में सहायता मांगी गई। इस पर  कोतवाली रुद्रप्रयाग पुलिस द्वारा प्रभारी निरीक्षक कुंवर सिंह बिष्ट के नेतृत्व में पीपीई किट पहनकर परिजनों के साथ में दाह संस्कार के लिए लकड़ी आदि की व्यवस्था कर, रुद्रप्रयाग घाट पर अंतिम संस्कार किया गया है।
मृतक कल्याण सिंह असवाल उपरोक्त के परिजनों द्वारा उक्त कृत्य के लिए कोतवाली रुद्रप्रयाग पुलिस का हार्दिक आभार एवं धन्यवाद व्यक्त किया गया है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.