Home उत्तराखंड स्लाइड

चालक ने बस नहीं रोकी तो रोडवेज कर्मियों ने की हाथापाई, खाई में गिरने से बची बस

Share and Enjoy !

उत्तराखंड के अल्मोड़ा में रोडवेज कर्मचारियों के आपसी झगड़े की वजह से देर शाम यहां गनियाद्योली पर 35 यात्रियों की जान सांसत में आ गई थी। चलती बस में चालक से मारपीट करने में बस खाई में गिरने से बची। मासी-दिल्ली के बीच चलने वाली रोडवेज बस (यूके07टीए2866) 35 यात्रियों को लेकर हल्द्वानी जा रही थी। इसी बीच रोडवेज कर्मचारियों में ही विवाद हो गया। आरोप है कि चालक गिरधर सिंह ने बीएसएनएल आफिस के पास रोडवेज कर्मी लोकपाल सिंह और प्रमोद जोशी के लिए बस नहीं रोकी।

वे दूसरे वाहन से आगे पहुंचकर किसी तरह बस में चढ़ गए। इसके बाद गनियाद्योली पहुंचते ही कर्मचारियों और चालक के बीच हाथापाई शुरू हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बस गनियाद्योली कस्बे में दुकानों से टकराने से बची।इससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। तब चालक ने बस रोकी, नहीं तो बस खाई में गिर सकती थी। यात्रियों ने रोडवेज के एआरएम को फोन कर मामले से अवगत कराया। उन्होंने अराजकता रोकने की मांग उठाई।

हालांकि बाद में किसी तरह मामले का पटाक्षेप हो गया। गनियाद्योली के लोगों का कहना है कि बड़ा हादसा होते बचा। यदि बस दुकानों के अंदर घुसती तो सीधे खाई की तरफ जा सकती थी !35 सीटर बस यात्रियों से फुल थी। कुछ यात्रियों का फोन आया था कि गनियाद्योली पर चालक के साथ मारपीट हो रही है। चालक और कंडक्टर ने अभी तक मुझे कोई जानकारी नहीं दी। यात्रियों से शिकायती पत्र देने को कहा तो उन्होंने जवाब दिया कि यह हमारा काम नहीं है। 

Share and Enjoy !

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2015 News Way· All Rights Reserved.