onwin giris
Home उत्तराखंड

ऊधमसिंहनगर जिले के महिला ने अपने 15 साल के नाबालिग भतीजे के साथ बनाये संबंध

ऊधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला ने अपने 15 साल के नाबालिग भतीजे को बहलाफुसला कर उसके साथ संबंध बना लिए। लेकिन जब नाबालिग को पता चला कि चाची एचआईवी पाजिटिव है तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उसने घर वालाें से पूरी बात बताई। जिसके बाद स्वजनों ने महिला के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। स्वजनों ने महिला पर किशोर की जिंदगी खराब करने का आरोप लगाया है।

रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप निवासी महिला अपने गांव अपने गांव पीलीभीत, पूरनपुर गई थी। जहां उसका 15 वर्षीय भतीजा पहले से मौजूद था। महिला ने किशोर को अपने झांसे में लेकर उसके साथ संबंध बना लिए। वहीं कुछ दिना बाद जब किशोर स्वजनों के साथ ट्रांजिट कैंप आया तो महिला ने फिर उसके साथ संबंध बना लिए। बाद में किशोर को जब चाची के एचआइवी पाजिटिव होने का पता चला तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उसने स्वजनों से पूरी बात बताई तो परिवार में हड़कंप मच गया। थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा ने बताया कि एचआइवी पीड़ित महिला के खिलाफ पाक्सो का केस दर्ज कर लिया है।

एचआईवी पाजिटिव महिला के नाबालिग भतीजे के साथ संबंध बनाने का मामला सामने में आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। किशोर के स्वजनों का कहना है कि महिला ने बच्चे का जीवन खराब करने की नीयत से संबंध बनाया है। जिसके बाद पुलिस ने किशोर का मेडिकल कराने के बाद पाक्सो के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपित एचआईवी संक्रमित महिला का पति भी एड्स से संक्रमित था। लंबे समय तक चले इलाज के बाद उसकी मौत हो गई थी।

 

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.