उत्तराखंड

Rape jihad in Nainital : रामनगर में लड़की ने प्रेमी से शादी, भाई और शोहर की भी बिगड़ी नियत फिर…

उत्तराखंड के नैनीताल में लव जिहाद का मामला समाने आया है, दैनिक भारत की खबर के अनुसार, रामनगर के मोहल्ला खताड़ी में एक लड़की को मोहम्मद शाकिर ने प्रेम जाल में फंस्सा लिया, फिर दोनों ने निकाह भी कर लिया, उसके बाद लड़की के सासुस मोहम्मद शमशेर अली और जेठ मोहम्मद मोनिस ने उसका कई बार बलात्कार किया, और शाकिर ने भी उनका साथ दिया.

इस लड़की को शाकिर के घर में बस रेप करने के लिए जैसे गुलाम बना लिया गया था. कभी शाकिर तो कभी उसका अब्बू मोहम्मद शमशेर अली तो कभी उसका जेठ मोहम्मद मोनिस
और जब लड़की गर्भवती होती तो सास और जेठानी मिलकर उसका गर्भ गिरवा देते, और रेप का सिलसिला फिर जारी हो जाता. लड़की ने किसी तरह पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है, पुलिस अधिकारी कश्मीर सिंह का कहना है की उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है, और अब आरोपियों की गिरफ़्तारी की जाएगी.

पर अब शाकिर और उसके परिवार के खिलाफ कार्यवाही जो होगी वो होगी, शाकिर के प्यार में पड़ने वाली इस लड़की का अंजाम कितना भयानक हुआ ये सिर्फ ये लड़की ही जानती है. ऐसी लड़कियों को आख़िरकार रोना ही पड़ता है. क्योंकि वो प्यार में थोड़ी देर के लिए जरूर पागल हो जाती हैं लेकिन ऐसे इंसानों को बाद में जरूर समझ पाती है, लेकिन तब तक तो देर हो चुकी होती है. खैर उत्तराखंड में लगातार लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं. इसका सबसे बड़ा कारण पूर्व में रही सरकार है. इस सरकार ने उत्तराखंड को अपना वोट बैंक बनाने के लिए यहाँ जमकर बाहरी लोगों को पनाह दी. जिसका अंजाम आज प्रदेश की भोली-भाली लड़कियों को झेलना पड़ रहा है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2015 News Way· All Rights Reserved.