Home उत्तराखंड मेडिकल स्लाइड

पौड़ी जिले के अस्पतालों को मिले ४७ नए डॉक्टरों , सभी ने कार्यभार सभाला

कोरोना संक्रमण से बचाव में अन्य विभागों के साथ स्वास्थ्य विभाग अहम योगदान दे रहा है। शासन ने पौड़ी जनपद को 47 नए डॉक्टर दिए हैं। जिन्होंने जनपद के विभिन्न अस्पतालों में कार्यभार ग्रहण कर लिया है। जिनमें 39 नियमित, 8 संविदा चिकित्सक शामिल है। नए चिकित्सक मिलने से जिले की स्वास्थ्य सेवाएं पहले से मजबूत हो गई हैं।

कोरोना संक्रमण से बचाव कार्यों में चिकित्सकों की कमी आड़े न आए, इसके लिए स्वास्थ्य विभाग ने बड़ी संख्या में चिकित्सकों की तैनाती की है। जिसके तहत राजकीय मेडिकल कॉलेज श्रीनगर में 15 नए चिकित्सकों ने कार्यभार ग्रहण कर लिया है। इसके अलावा पूर्व से बांड पर कार्य कर रहे 23 चिकित्सकों को भी नियमित किया गया है।

वहीं संविदा पर सेवारत एक अन्य चिकित्सक को भी नियमित किया गया है। सात चिकित्सकों को बांड पर व एक चिकित्सक को संविदा नियुक्ति दी गई है। उक्त सभी चिकित्सकों ने कार्यभार ग्रहण कर लिया गया है। सीएमओ डॉ. मनोज बहुखंडी ने बताया कि उक्त सभी चिकित्सकों को जनपद के कोरोना अस्पतालों में तीन माह के लिए तैनाती दी गई है। महामारी की स्थिति सामान्य होने पर इन्हें जनपद के दूरस्थ क्षेत्रों में तैनात किया जाएगा।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.