onwin giris
betgaranti giriş betpark giriş mariobet giriş supertotobet giriş tipobet giriş betist giriş kolaybet giriş betmatik giriş onwin giriş
उत्तराखंड

उत्तराखंड : पुलिसकर्मी को बातों रिझाकर, जेल से  कैदी हुआ फरार

उत्तराखंड : मंगलवार को पुलिसकर्मी-होमगार्ड बातों में मशगूल रह गए और आरोपियों की गतिविधियों पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया। इसी का नतीजा यह रहा कि आरोपी मौका फरार होने में कामयाब रहा सहसपुर पुलिस की गिरफ्त में आए में एनडीपीएस ऐक्ट के तीन आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाना था। इसके चलते आरोपियों को सरकारी गाड़ी में लेकर दो सिपाही और दो होमगार्ड रवाना हुए। दोपहर में आरोपियों की कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें सुद्दोवाला जेल लाया गया। यहां पेशी के दौरान दोनों सिपाही और होमगार्ड वाहन से उतर गए जबकि तीनों आरोपियों को भी उतारा गया।

इसी दौरान पुलिसकर्मी मेडिकल के कागजात चेक करा रहे थे, जबकि अन्य पुलिसकर्मी-होमगार्ड भी बातों में मशगूल थे। इसी दौरान वहीद दीवार फांदकर फरार हो गया। किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। पुलिसकर्मियों को यह भी नहीं पता चल पाया कि आरोपी वहीद किस समय फरार हुआ। काफी खोजबीन के बाद भी आरोपी का पता नहीं चल पाया।

यह कोई पहला मामला नहीं है जब पुलिस अभिरक्षा से आरोपी फरार हुआ हो। इससे पहले  कोरोना के दौरान डिटेंशन सेंटर से आरोपी छत से कूदकर फरार हुआ था और वर्ष 2019 में दून अस्पताल में शौच जाने के बहाने आरोपी फरार हुआ था। वहीं शहर कोतवाली परिसर से भी आरोपी फरार हो गया था। इन घटनाओं के बाद पुलिसने सबक नहीं लिया।

“पुलिस अभिरक्षा से भागे आरोपी की तलाश की जा रही है। मामले में जांच के आदेश दिए हैं। आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।”

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.