onwin giriş
Home उत्तराखंड राजनीति

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक अध्यक्ष डा. प्रवीण तोगडिय़ा 23 दिसंबर को नैनीताल जिले के प्रवास पर आ रहे

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक अध्यक्ष डा. प्रवीण तोगडिय़ा 23 दिसंबर को नैनीताल जिले के प्रवास पर आ रहे हैं। बजरंग दल के जिला महामंत्री करन सिंह ने बताया कि डा. तोगडिय़ा गुरुवार शाम पांच बजे हल्द्वानी पहुंचेंगे और राजारानी विहार स्थित डा. एचएस भंडारी के आवास पर प्रेसवार्ता के जरिये हिंदू समाज से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करेंगे। हल्द्वानी आने पर संगठन के कार्यकर्ता स्वागत करने की तैयारी में जुटे हैं।

टनकपुर (चम्पावत) : आम आदमी पार्टी से मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित कर्नल (रि.) अजय कोठियाल आज टनकपुर में रोड शो करेंगे। आप प्रवक्ता संगीता शर्मा ने बताया कि करीब तीन बजे कोठियाल का जगबूड़ा पुल पर आप कार्यकर्ताओं की ओर से उनका स्वागत किया जाएगा। टनकपुर पीलीभीत चुंगी से रोड शो शुरू होगा। शाम चार बजे कोठियाल तुलसीराम चौराहे पर जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम पांच बजे वह टनकपुर स्थित पार्टी कार्यालय में सेवानिवृत्त सैनिकों के साथ संवाद करेंगे।

बागेश्‍वर : मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी आज कांडा और कपकोट में विकास कार्यों का शिलान्‍यास व लोकार्पण कर जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम वह हल्‍द्वानी में पीएम मोदी के आगमन की तैयारियों के क्रम में सभास्‍थल का जायजा लेंगे। बता दें सीएम बनने के बाद से धामी हर महीने बागेश्‍वर का दौरा कर रहे हैं।

अल्मोड़ा : विधानसभा चुनाव को लेकर क्षेत्रीय पार्टियों ने भी कसरत तेज कर दी है। अल्मोड़ा विधानसभा से उक्रांद प्रत्याशी भानु जोशी की एसएसजे कैंपस से रैली दोपहर 12 बजे से निकलेगी।

 

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.