Home

पाकिस्तानी कैफे के अनुसार रणबीर कपूर के साथ सिगरेट नहीं शेक पी रही थीं माहिरा खान,

Facebooktwittermailby feather

पाकिस्तानी कैफे Cafe Liquiteria ने माहिरा खान की वायरल तस्वीर को अपने कैफे के प्रमोशन के तौर पर इस्तेमाल किया. दिलचस्प बात यह है कि इसमें माहिरा स्मोकिंग करती नहीं बल्कि स्ट्रॉ से मॉन्सटर शेक पीती दिख रही हैं.

माहिरा खान की तस्वीर पर ट्विटर यूजर्स का रिएक्शन.

नई दिल्ली: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान और रणबीर कपूर की हाल ही में स्मोकिंग करते हुए कुछ तस्वीरें सामने आई थीं. देखते ही देखते यह तस्वीरें वायरल हुईं और हर तरफ माहिरा और रणबीर कपूर के रिश्तों को लेकर चर्चा होने लगी. सोशल मीडिया पर माहिरा के ट्रोल होने के बाद कई बॉलीवुड और पाकिस्तानी सेलेब्स ने उनका सपोर्ट किया. इसी बीच माहिरा की तस्वीरों को नए अंदाज में पाकिस्तानी कैफे ने पेश किया है, इसके अनुसार माहिरा रणबीर के साथ स्मोकिंग नहीं बल्कि शेक पीते दिख रही हैं!

तलाकशुदा और एक बेटे की मां हैं माहिरा खान, Viral Photos के चलते जुड़ रहा रणबीर कपूर से नाम!
पाकिस्तानी कैफे ने माहिरा की इस तस्वीर को अपने कैफे के प्रमोशन के तौर पर इस्तेमाल किया, दिलचस्प बात यह है कि इसमें माहिरा स्मोकिंग करती नहीं बल्कि स्ट्रॉ से मॉन्सटर शेक पीती दिख रही हैं.

हालांकि, विवाद के बाद कैफे ने तस्वीरों को सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म से हटा दिया है. बताते चलें कि पिछले हफ्ते इंटरनेट पर रणबीर कपूर और माहिरा खान की फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई थी. फोटो में रणबीर और माहिरा स्मोकिंग करते नजर आए थे. बताया गया कि यह फोटो न्यूयॉर्क के किसी होटल के बाहर की है, इसमें रणबीर-माहिरा एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखे.
रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का यह साथ इंटरनेट पर हुआ Viral
मालूम हो कि 32 वर्षीय माहिरा पाकिस्तान की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, इसी साल शाहरुख खान की फिल्म रईस (2017) से उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया था. तलाकशुदा और एक बेटे की मां माहिरा की गिनती सबसे पॉपुलर और हाइएस्ट पेड पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस में होती है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2015 News Way· All Rights Reserved.