onwin giris
Home Other राजनीति

केंद्र सरकार द्वारा लड़कियों की शादी की उम्र 18 से 21 किए जाने पर ओवैसी ने उठाये सवाल

बिजनौर के नगीना में रैली को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री योगी, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी सब पर जमकर निशाना साधा।

असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा मेयरों की मीटिंग में ज्यादा तोड़-फोड न करने की नसीहत पर कहा कि मोदीजी बाबरी किसने तोड़ी। ओवैसी ने कहा कि वे हमेशा शादियों पर ही हमला क्यों करते हैं। जब 18 साल की लड़की वोट देकर मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री बना चुन सकती है तो शादी क्यों नहीं कर सकती है. उन्होंने कहा कि आखिर शादी पर ही हमला क्यों?. ओवैसी ने यह भी कहा कि अमेरिका और इंग्लैंड जैसे देशों में भी 16 से 19 साल के बीच शादी की जा सकती है।

 

ओवैसी ने कहा योगी सरकार ने बाइस मुसलमानों को गोली मार दी। औवेसी ने अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी जिस काम की शुरुआत करते हैं तो अखिलेश कहते है कि इसकी शुरुआत तो मैंने की थी।औवेसी ने कहा कि अखिलेश तुम सच कह रहे हो हर काम की शुरुआत तुम करते हो और उसे अंजाम पर बीजेपी पहुंचाती है। तुमने मुजफ्फरनगर शुरू किया तो योगी ने सीएए के प्रोटेस्ट में 22 मुसलमानों को गोली मार दी। तुमने मुजफ्फरनगर शुरू किया तो बिजनौर के सुलेमान को पुलिस ने गोली मारकर सड़क पर फेंक दिया था। औवेसी ने अखिलेश से कहा कि सब चीज तुम्हीं शुरू करते हो।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.