Latest:
Home उत्तराखंड राजनीति

मुख्यमंत्री से ऑप्टो इलेक्ट्रॉनिक्स फैक्ट्री के जीएम श्री शरद कुमार यादव ने भेंट की

मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत से रविवार को ऑप्टो इलेक्ट्रॉनिक्स फैक्ट्री (ओ.एल.एफ) के जीएम श्री शरद कुमार यादव ने भेंट की। कोविड-19 के दृष्टिगत उन्होंने ओ.एल.एफ के कार्मिकों द्वारा एकत्रित धनराशि का 02 लाख 01 हजार रुपए का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष हेतु मुख्यमंत्री को सौंपा। जीएम ओ.एल.एफ ने कहा कि मेडिकल उपकरणों की रिपेयरिंग में ओ.एल.एफ द्वारा राज्य को हर संभव मदद दी जाएगी। कोविड के दौरान राज्य की सहायता हेतु वेंटिलेटर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर एवं अन्य मेडिकल उपकरणों की रिपेयरिंग मुफ्त में की जाएगी।
मुख्यमंत्री श्री तीरथ ने कहा कि कोविड के दौरान राज्य को समाज के हर वर्ग से सहयोग मिल रहा है। अनेक सामाजिक एवं धार्मिक संगठन, संस्थाएं सहयोग के लिए आगे आ रही हैं। उन्होंने मेडिकल उपकरणों की रिपेयरिंग के लिए राज्य सरकार को हर संभव मदद देने के लिए जीएम ओ.एल.एफ का आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर कृषि मंत्री श्री सुबोध उनियाल, भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री अवनीश कांत, सचिव इंटक यूनियन श्री देव सिंह पंवार, सचिव इंप्लॉयज यूनियन श्री उमा शंकर, अध्यक्ष बहुजन समाजवादी श्रम सभा श्री सुरेश वालियान एवं श्रीमती अनीता यादव आदि उपस्थित थे।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.