Home उत्तराखंड

देश और किसानोंं को बदनाम करने वाले अन्नदाता नहीं उपद्र्वी : भगत

Share and Enjoy !

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री बंशीधर भगत ने कहा कि देश और किसानोंं को बदनाम करने और अराजकता फैलाने वाले अन्नदाता नहीं हो सकते हैं ।

उन्होंने कहा कि सरकार शुरू से ही किसानोंं के हित को लेकर सचेत रही है और इसी कारण किसानोंं से वार्ता को हर समय तैयार रही है ।

श्री भगत ने कहा कि किसानों की भीड में कुछ असामाजिक और देश विरोधी तत्व घुस आए जिन्होंने आंदोलन को भटकाने की पूरी योजना पहले से तैयार की थी। हालांकि किसान संगठनो की अगुआई कर रहे लोग भी एन मौके पर चुपी साध गये। पुलिस पर हमला और देश की आन बान शान के प्रतीक लाल किला पर तोड़ फोड़ व अराजकता कर गणतंत्र दिवस के मौके पर देश विरोधी कृत्य से शर्मसार कर दिया।

उन्होंने कहा कि यह किसान संगठनों के लिए भी आत्म मंथन का समय है, क्योंकि अब तक राजनैतिक दलों के उकसावे के कारण वह सरकार के हर फैसले को संदेह की नजर से देखते आये हैं। विपक्ष किसानोंं को उकसाकर अपनी राजनैतिक बुनियाद् को मजबूत करना चाहता है और इससे कांग्रेस और बामपंथियों का भी असली चेहरा उजागर हो गया है। हालांकि सरकार किसानों के हित में हर निर्णय में उनसे रायसुमारी कर रही है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री भगत ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की सरकार सदैव किसानों के कल्याण को समर्पित रही है उन्होंने किसानों से अपील करते हुए कहा कि श्री नरेंद्र मोदी की सरकार व भाजपा सदैव किसानों के प्रगति के लिए संकल्पबद्ध है , किसानों को भी अराजक तत्वों को किसान आंदोलन में घुसने से रोकना चाहिए।

Share and Enjoy !

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.