कोरोना बुलेटिन देश राजनीति

कृपया दिल्ली छोड़कर न जाए : अरविंद केजरीवाल

Share and Enjoy !

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  ने शुक्रवार को कई घोषणाएं की थी. शनिवार को भी उन्होंने प्रेस से बात कर दिल्ली सरकार की तरफ से किये जा रहे कार्यों को बताया. अब इस पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित  का रिएक्शन आया है. अशोक पंडित ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने आम आदमी पार्टी के पोस्ट को रिट्वीट किया है, जिसमें लिखा था, “मैं उन सभी लोगों से प्रार्थना करता हूं जो दिल्ली छोड़कर अपने घर वापस जा रहे हैं, कृपया दिल्ली छोड़कर न जाए.”

इस ट्वीट में अरविंद केजरीवाल  ने आगे कहा, “मैं आपके लिए सारे इंतजाम कर रहा हूं. आपके रहने और खाने की पूरी व्यवस्था है. आपका पूरा ख्याल रखा जाएगा.” आम आदमी पार्टी (AAP) के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अशोक पंडित  ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा, “आप सबसे भावहीन और असंवेदनशील राजनीतिज्ञ हैं जो केवल झूठ बोलते हैं. पहले उनके वोट ले गए और अब उन्हें दिल्ली की सीमा पर ऐसे समय में छोड़ दिया जब उन्हें आपकी सबसे अधिक आवश्यकता थी.”

अशोक पंडित  के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने अपनी अपील में कहा था कि लोग अगर इस तरह से शहर छोड़ छोड़कर जाएंगे तो बहुत तेजी से कोरोनावायरस का खतरा पैदा होता है. मैं आपको आश्वासन देता हूं कि किसी तरह की दिक्कत आपको नहीं आने देंग आपके खाने का और रहने का इंतजाम हमने किया हुआ है.लगभग 1000 दुकानों में राशन पहुंच गया है. प्रति व्यक्ति  7.5 किलो राशन 71 लाख लोगों को मुफ्त दिया जाएगा.

Share and Enjoy !

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.