Home उत्तराखंड राजनीति

सल्ट के विकास को नहीं छोड़ी जाएगी कोई कसर : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत

सल्ट के विधायक स्व. सुरेंद्र जीना ने अपनी विधानसभा के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। यही कारण है कि आज भी वह सल्ट विधानसभा के एक एक व्यक्ति के दिलों पर राज करते हैं। उनके सपनों को पूरा करना सरकार समेत सल्ट विधानसभा के प्रत्येक व्यक्ति की है। इस कार्य में किसी भी प्रकार अड़चन को सामने नहीं आने दिया जाएगा।

सल्ट के हरड़ा में स्व. सुरेंद्र जीना की स्मृति में आयोजित श्रद्धाजंलि कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह बात मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कही। उन्होंने कहा कि जीना काफी मिलनसार और सौम्य स्वभाव के धनी व्यक्ति थे। विधानसभा से लेकर क्षेत्र में कार्य करने की उनकी शैली अन्य विधायकों के लिए प्रेरणा स्रोत है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जीना ने क्षेत्र के विकास के लिए अनेकों कार्य किए। कई कार्य ऐसे जो उन्होंने सोचे थे लेकिन वह अधूरे रहे गए। रावत ने कहा कि उनके सपनों को पूरा करना हम सबकी जिम्मेदारी है। सरकार सल्ट के विकास के लिए कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ेगी। सीएम ने कहा कि स्व. जीना ने सल्ट के लिए उनसे करीब 63 योजनाओं की घोषणा कराई थी। जिनमें से 42 पूरी हो चुकी है। जबकि शेष योजनाओं में प्रगति जारी है। कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य, धन सिंह रावत ने भी सुरेंद्र जीना की कार्य पद्धति की तारीफ की। मंत्रियों ने कहा कि स्व. जीना का अचानक चले जाना सल्ट विधानसभा, उनके परिवार समेत पार्टी के लिए भी अपूरणीय क्षति है और उनके सपनों को पूरा करने की जिम्मेदारी अब हम सबके कंधों पर है।

सांसद अजय टम्टा ने कहा कि स्व. जीना के कार्यों की बदौलत आज सल्ट क्षेत्र की जनता का प्यार उनके परिवार के साथ है। उन्होंने कहा कि सल्ट विधानसभा से जीना के परिवार के किसी सदस्य को ही विधानसभा का टिकट दिया जाना चाहिए। यहीं उन्हें हमारी सच्ची श्रद्धाजंलि होगी। विधायक गणेश जोशी, महेश नेगी, सुरेंद्र नेगी ने भी जीना को याद किया और लोगों से सल्ट के विकास के लिए आगे आने की बात कही। कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं समेत स्थानीय लोगों ने मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रियों का जोरदार खैरमकदम किया। कार्यक्रम के दौरान दो मिनट का मौन रखकर स्व. जीना को श्रद्धाजंलि भी दी गई।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.