onwin giris
Home देश मेडिकल स्लाइड

मुजफ्फरपुर: करवाचौथ के दिन पति ब्लेड से काट दी पत्नी की जीभ,

यह घटना बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की है जहां करवाचौथ के दिन एक पति ने अपनी पत्नी की जीभ काट दी. गांव के लोगों ने आरोपी पति को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी पति मो. शफीक को पोल से बांध दिया था, जिसे बाद में पुलिस गिरफ्तार कर ले गई. फिलहाल घायल पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है.

पीडिता पत्नी की हालत नाजुक

खबर के अनुसार सकरा थाना के सरैया गांव में दो सौतन के बीच झगडा हो गया वही झगड़े से गुस्साए पति ने अपनी दूसरी पत्नी की जीभ ब्लेड से काट दी. 22 वर्षीय पीड़िता मीना खातून को गंभीर हालत में सकरा रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां प्रारंभिक उपचार कर उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया. एसकेएमसीएच के सर्जरी विभाग के डॉ. अमलेंदु ने बताया कि महिला की जीभ में गंभीर जख्म है, शरीर से खून ज्यादा निकल गया है, हालत बहूत नाजुक है.

सौतन पर किया केस दर्ज

वहीं पीड़िता की मां आयशा खातून ने दामाद व बेटी की सौतन पर एफआईआर दर्ज कराई है. थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

साथ ही उन्होंने बताया कि आरोपी पति आज ही राजस्थान से लौटा था. दोनों सौतन झगड़ा कर रही थीं. दूसरी पत्नी मीना प्रताड़ना से तंग आकर घर से बाहर निकलकर चिल्ला रही थी. इससे आक्रोशित पति ने पहले उसे कमरे में बंद कर बेरहमी से पीटा. फिर ब्लेड से जीभ दो टुकड़े कर दिए. जख्मी महिला को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, आरोपी मो. शफीक को पोल में बांध कर पुलिस को इसकी सूचना दी.

परिजनों से बातचीत करने पर उन्होंने  ने बताया कि पहली पत्नी का बच्चा नहीं होने पर आरोपी ने झांसा देकर मीना से निकाह किया. इसके बाद पहली पत्नी के साथ मिलकर उसे प्रताड़ित करने लगा. प्रताड़ना पर जब वह चिल्लाती तो सभी जीभ काटकर उसकी आवाज को बंद करने की धमकी देते थे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.

© 2015 News Way· All Rights Reserved.