महानायक अमिताभ बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव

Facebooktwittermailby feather

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी है, बच्चन शाहब के कोरोना पॉज़िटिव मिलने के बाद घर के बाकी सदस्यो का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया जिसमें बेटे अभिषेक बच्चन भी करोना पॉजिटिव पाए गए। अमिताभ बच्चन के घर के बाकी सदस्यो की कोरोना रिपोर्ट आबि तक नही आ पाई है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है।

विज्ञापन स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बच्चन परिवार के 2 लोगो की करोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। अभिनेता अमिताभ बच्चन जी के परिवार में इन दोनों के अलावा जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और इनकी आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन हैं।
अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात करीब 11 बजे ट्वीट किया, “मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। अस्पताल में भर्ती किया गया है। परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है। जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे गुज़ारिश है कि वो अपनी जांच जल्द से जल्द करा लें।”

अभिषेक ने भी कुछ देर बाद खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर पर साझा की है। उन्होंने ट्वीट किया ‘आज मैं और मेरे पिता दोनों ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए। हम दोनों में ही कोरोना के बेहद हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। हमने अस्पताल को जानकारी दे दी है और हमारे परिवार और स्टाफ की जांच की गई है। सभी से संयम बरतने की और परेशान नहीं होने की अपील करता हूं। हम सभी बीएमसी के संपर्क में हैं और हम लोग बीएमसी के आदेशों का अनुपालन कर रहे हैं।”