Latest:
वेब-वायरल

मलाइका अरोड़ा ने पहनी ‘छोटी ड्रेस,इंटरनेट यूजर्स ने दी ‘तन ढकने की सलाह viral

Facebooktwittermailby feather

पार्टी में मलाइका ने मरून कलर की ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस को लेकर एक इंस्‍टाग्राम यूजर का मानना है कि ड्रेस जरूरत से ज्‍यादा छोटी थी. वहीं कुछ लोगों ने मलाइका को खुद को ढकने की नसीहत भी दे डाली

क्रिसमस प्री पार्टी की होस् थीं मलाइका अरोड़ा

खास बातें

  1. मलाइका अरोड़ा ने अपने करीबी दोस्‍तों के ल‍िए प्री क्रिसमस पार्टी दी
  2. पार्टी में उन्‍होंने एक शॉर्ट ड्रेस पहनी थी जिस पर बवाल हो गया
  3. इंटरनेट यूजर्स को लगता है क‍ि इतनी छोटी ड्रेस पहनना ठीक नहीं है

मुंबई: बीते गुरुवार मलाइका अरोड़ा ने अपने खास दोस्‍तों को प्री-क्रिसमस पार्टी दी. तस्‍वीरें देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पार्टी कितनी रॉकिंग रही होगी. लेकिन इन सबके बीच होस्‍ट मलाइका ने पार्टी में जो ड्रेस पहनी थी उसे लेकर विवाद खड़ा हो गया है. इंटरनेट यूजर्स ने मलाइका की ड्रेस पर आपत्ति जताते हुए उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. पार्टी में मलाइका ने मरून कलर की ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस को लेकर एक इंस्‍टाग्राम यूजर का मानना है कि ड्रेस जरूरत से ज्‍यादा छोटी थी. वहीं कुछ लोगों ने मलाइका को खुद को ढकने की नसीहत भी दे डाली. एक यूजर ने लिखा, ‘मलाइका तुम्‍हें खुद को ढकना चाहिए. ज्‍यादातर समय तुम नशे में धुत्त या लगभग नेकेड होती है.’ आपको बता दें कि सोहेल खान की पत्‍नी सीमा खान ने पार्टी की तस्‍वीर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी और कॉमेंट सेक्‍शन में यूजर्स ने मलाइका को ट्रोल किया.
मलाइका ने भी पार्टी की कुछ तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं. उनकी इस पार्टी में करण जौहर भी शरीक हुए, जिनके साथ उन्‍होंने पाउट वाली सेल्‍फी ली:

44 की उम्र में 20 की लगती हैं मलाइका अरोड़ा,तस्वीरों में देखें ग्लैमरस लाइफ
पार्टी में करीना कपूर खान और करिश्‍मा कपूर का स्‍टाइल और अंदाज एकदम क्‍लासी था. करीना जहां इंडो-जापानी फ्यूजन ड्रेस में नजर आईं, वहीं करिश्‍मा ने पोल्‍का डॉट स्‍कर्ट पहनी हुई थी.
गौरतलब है कि करीना कपूर फिल्‍हाल फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्‍म में उनके साथ सोनम कपूर और स्‍वरा भास्‍कर भी हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2015 News Way· All Rights Reserved.