onwin giriş
Home उत्तराखंड

मदर्स डे के उत्‍तराखंड की राजधानी देहरादून में मां के साथ हुई दुखद और शर्मनाक घटना सामने आई

रविवार को जब पूरी दुनिया मदर्स डे मना रही थी तब उत्‍तराखंड की राजधानी देहरादून में मां के साथ हुई दुखद और शर्मनाक घटना सामने आई। देहरादून में बेटों ने जमीन के लिए मां को पहले पीटकर घर से निकाल दिया।

पुश्तैनी जमीन पर कब्जा करने के लिए दो बेटों ने अपनी वृद्ध मां और सबसे छोटे भाई को पीटकर घर से बाहर निकाल दिया। वृद्धा ने थाना वसंत विहार में शिकायत की है। उधर, मामला पुलिस के पास पहुंचने पर आरोपित बेटे मां को घर ले गए। साथ ही पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कहा है कि यह उनका पारिवारिक झगड़ा है, जिसे वह दो दिन के भीतर निपटा लेंगे।

बनियावाला निवासी वृद्धा ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि उनके पति का निधन हो चुका है। ऐसे में उनके दोनों बड़े बेटों की नजर उनकी जमीन पर है। इसलिए दोनों बेटों ने उन्हें पीटकर घर से निकाल दिया।

वसंत विहार थानाध्यक्ष नरेश राठौर ने बताया कि दोनों बेटे अपनी मां को यह कहकर घर ले गए हैं कि आपस में बैठकर मामले को सुलझा लेंगे। फिलहाल वृद्धा के दोनों बेटों का शांतिभंग में चालान किया गया है। अगर भविष्य में कोई शिकायत मिलती है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वहीं भगवानपुर में फैक्ट्री कर्मचारियों के दो गुटों में मारपीट हो गई। दोनों में पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पांचों को पकड़कर कोतवाली ले आई। थाने में भी दोनों पक्ष भिडऩे को तैयार हो गए। इस पर पुलिस ने पांचों का चालान कर दिया है।

भगवानपुर थाना क्षेत्र के काली नदी चौकी क्षेत्र में एक कंपनी के बाहर कर्मचारियों के दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच जानकारी पाकर चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक आशीष शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों पक्षों में बीच बचाव कराया।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.