onwin giris
Home उत्तराखंड राजनीति

नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने गांधी पार्क के बाहर धरने पर बैठे प्रदेशभर के बेरोजगार संगठनों को अपना समर्थन देते हुए उनकी समस्याएं सुनी

नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने गांधी पार्क के बाहर धरने पर बैठे प्रदेशभर के बेरोजगार संगठनों को अपना समर्थन देते हुए उनकी समस्याओं को सुना। वे करीब तीन घंटे तक उनके बीच रहे। उन्होंने भरोसा दिया कि वहबेरोजगारों की मांगों को विधानसभा सत्र के दौरान सदन के पटल में रखेंगे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश के बेरोजगार युवाओं से झूठा वायदा किया जिससे युवाओं में भारी रोष है। आज प्रदेश का युवा खुद को ठगा महसूस कर रहा है।सहायक लेखा परीक्षा के परीक्षार्थी, परिवहन निगम में भर्ती परीक्षा दे चुके अभ्यर्थी व एनआइओएस से डीएलएड करने वाले प्रशिक्षण बेरोजगार शिक्षक भर्ती में शामिल करने की मांग को लेकर गांधी पार्क के गेट पर धरना दे रहे हैं। बुधवार को यहां पहुंचे नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है।

पिछले साढ़े चार साल में सरकारी विभागों में खाली पड़े पदों पर प्रारंभ की गई एक भी भर्ती प्रक्रिया पूरी नहीं हो पाई है। परीक्षा देने के बाद भी यदि बेरोजगार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं तो यह सरकार की घोर लापरवाही है। इस दौरान धरने को काग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकात धस्माना, महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा, प्रदेश काग्रेस के सचिव महेश जोशी ने भी संबोधित किया।उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार हठधर्मिता से कार्य कर रही है। सरकार हर वर्ग का उत्पीड़न कर रही है आज युवा, बेरोजगार, शिक्षक, कर्मचारी, पेंशनभोगी, व्यापारी आशा, आगनबाड़ी आदोलनरत है। इस अवसर पर सहायक लेखा परीक्षा संगठन से प्रीतम चौहान, राजपाल सिंह, नितेश वर्मा, रोहित चौहान, तरुण कोरंगा, विनीत सकलानी, पंकज भट्ट, यस चौहान, राहुल नयाल, नीरज दानू एनआइओएस डीएलएड प्रशिक्षक संघ के अध्यक्ष कपिल देव, पवन कैंतुरा, दीप्ति जोशी आदि उपस्थित रहे।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.