Latest:
बॉलीवुड

कपिल शर्मा की ‘फिरंगी’ की खराब शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रु.

Facebooktwittermailby feather

कपिल शर्मा की ‘फिरंगी’ इस शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर काफी हाइप थी, लेकिन पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन उससे एकदम उलट है.

फिरंगी फिल्म का पोस्टर

खास बातें

  1. कपिल बन गए हैं फिल्म प्रोड्यूसर
  2. ईशिता दत्ता है फिल्म की हीरोइन
  3. 25 करोड़ रु. है बजट

नई दिल्ली: कपिल शर्मा की ‘फिरंगी’ इस शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर काफी हाइप थी और इसे पहले 24 नवंबर को रिलीज होना था. लेकिन फिर इसे पहली दिसंबर को रिलीज किया गया. लेकिन ‘फिरंगी’ को इसका कोई फायदा होता नजर नहीं आ रहा है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.10 करोड़ रु. की कमाई की है. इस तरह फिल्म के लिए पहला दिन बहुत अच्छा नहीं गया है. कपिल शर्मा ने ‘फिरंगी’ के साथ बतौर प्रोड्यूसर करियर की शुरुआत की है. फिल्म का बजट लगभग 25 करोड़ रु. बताया जाता है.
 हंसाने वाले कपिल शर्मा नेफिरंगीसे किया निराश
कपिल ने 2015 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था और ‘किस किसको प्यार करूं’ उनकी पहली फिल्म थी. ‘किस किसको प्यार करूं’ को अब्बास-मस्तान ने डायरेक्ट किया था. इस कॉमेडी फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. ‘फिरंगी’ में कपिल शर्मा की जोड़ी ईशिता दत्ता और मोनिका गिल के साथ बनी है. कपिल शर्मा ने दो साल बाद सिल्वरस्क्रीन पर वापसी की है. लेकिन फिल्म की कहानी काफी कमजोर और खींची हुई है.
इसके अलावा, कपिल शर्मा को सब एक हंसने-हंसाने वाले कलाकार के तौर पर जानते हैं. लेकिन फिल्म में वह कपिल शर्मा मिसिंग है जिसकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. हालांकि फिल्म की कमाई के शनिवार और रविवार को बढ़ने की उम्मीद है. लेकिन ‘फिरंगी’ कपिल शर्मा के लिए फायदे का सौदा बनेगी, इस बात की उम्मीद बहुत कम है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2015 News Way· All Rights Reserved.