कंगना रनौत ने फेक इंटरव्यू शेयर कर आमिर खान को बताया कट्टरपंथी

Facebooktwittermailby feather

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना बॉलीवुड में मौजूद नेपोटिज्म और सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बेबाकी से अपनी बात रख रही हैं। उन्होंने कई बॉलीवुड सितारों पर निशाना साधा है। हाल ही में उन्होंने आमिर खान का एक पुराना इंटरव्यू शेयर करते हुए उनको कट्टरपंथी बताया था, लेकिन वह फर्जी निकला।
कंगना की टीम ने ट्विटर हैंडल पर आमिर खान का एक पुराना इंटरव्यू शेयर किया था। इसमें आमिर खान ने कहा था कि उनकी पत्नियों के हिंदू होने के बावजूद उनके बच्चे सिर्फ इस्लाम धर्म का पालन करेंगे। कगंना की टीम ने ट्विटर पर लिखा था- ‘हिंदू + मुस्लिम = मुस्लिम। ये तो कट्टरपंथी है, शादी का नतीजा सिर्फ जीन और संस्कृतियों का मिश्रण नहीं है बल्कि धर्मों का भी है। बच्चों को अल्लाह की इबादत भी सिखाएं और श्रीकृष्ण की भक्ति भी, यही धर्मनिरेपक्षता है?’


कंगना की टीम ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा था- ‘आप तो सबसे ज्यादा सहिष्णु थे आप कब से हिंदुत्व के लिए असहिष्णु हो गए? हिंदू माताओं की संतानें जिनकी रगों में श्री कृष्ण और श्रीराम का खून बह रहा है, सनातन धर्म, भारतीय सभ्यता, यहां की संस्कृति जिनकी धरोहर है, वो सिर्फ और सिर्फ इस्लाम को फॉलो करेंगे, ऐसा क्यों?

इसके बाद एक ट्विटर यूजर ने दावा किया है कि जिस इंटरव्यू को कंगना की टीम ने शेयर किया है, वह फर्जी है। आमिर खान इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करा चुके हैं और आरोपी पकड़ा भी जा चुका है। इसके बाद यूजर्स ने आमिर खान की धार्मिक मान्यताओं के बारे में फेक न्यूज फैलाने के ‍लिए कंगना की क्लास ले ली।