Home उत्तर प्रदेश वेब-वायरल स्लाइड

उत्तराखंड : शादी का झांसा देकर जेई ने पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य साथ किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो भी बनाया।..!

देहरादून : उत्तराखंड  के हरिद्वार जिले में शादी का झांसा देकर एक जेई ने पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य के साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया, अब आरोपित अश्लील वीडियो और फोटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। इस मामले में पुलिस को शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी गई है।

मामला हरिद्वार जिले की रुड़की कोतवाली का है यहां पुलिस में तहरीर देकर एक पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्या ने शिकायत की है कि तीन साल पहले वो एक कोचिंग सेंटर में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी तभी वहां कोचिंग लेने वाले अमजद निवासी रहीमपुर कोतवाली गंगनहर रुड़की से उसकी मुलाकात हुई। दोनों के बीच इसके बाद दोस्ती की शुरूआत हुई, बाद में अमजद ने सिविल लाइंस में कोचिंग सेंटर खोल लिया। महिला प्रधानाचार्या का आरोप है कि पिछले साल 6 दिसंबर को अमजद ने उसे अपने कोचिंग सेंटर में बुलाया, अपनी मां और बहन से भी मिलवाया, इसके बाद महिला की मर्जी के खिलाफ अमजद ने उससे शारिरीक संबंध बनाए और उससे शादी करने की बात कही।

महिला का आरोप है कि इसके बाद अमजद उसे कई बार देहरादून के होटल में ले गया, वहां नशीला पदार्थ देकर महिला के उसने अश्लील वीडियो और फोटो लिये, महिला का आरोप है कि इसके बाद अमजद की नौकरी हिमाचल प्रदेश में जेई के पद पर लग गई, और वो अब शादी से इंकार कर रहा है और अश्लील वीडियो इंटरनेट पर डालकर उसे बदनाम करने की धमकी दे रहा है। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.