onwin giris
betgaranti giriş betpark giriş mariobet giriş supertotobet giriş tipobet giriş betist giriş kolaybet giriş betmatik giriş onwin giriş
Home देश स्पोर्ट्स

टेस्ट मैच भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया 2020 : भारत का शून्य पर पहला विकेट गिरा, ऑस्ट्रेलिया को 195 पर था समेटा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले के पहले दिन भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 195 रनों पर समेट लिया है। भारत ने अपनी पहली पारी की शुरुआत कर ली है। भारत को पहला झटका शून्य के स्कोर पर लगा।

मयंक अग्रवाल बिना खोते आउट हुए। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मिशेल स्टार्क ने उनका विकेट झटका। पहले दिन के खेल समाप्ति के समय भारत ने 11 ओवर खत्म होने के बाद 36 रन 1 विकेट के नुकसान पर बना लिए हैं। शुभमन गिल (28 रन) और चेतेश्वर पुजारा (07 रन) क्रीज पर हैं।

शुभमन गिल का यह डेब्यू मैच है, इसके अलावा मोहम्मद सिराज ने भी आज अपना टेस्ट डेब्यू किया है। इस मैच में ऋषभ पंत और अजय जडेजा की वापसी हुई है। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की। भारत की घातक बॉलिंग के आगे ऑस्ट्रेलिया की टीम पहली पारी में 195 रनों पर ढेर हो गई।

ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे अधिक रन मार्नस लाबुशेन ने जुटाए उन्होंने 48 रन की पारी खेली। ट्रेविस हेड ने 38 रन मैथ्यू वेड ने 30 रन, स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ शून्य पर आउट हुए, उन्हें स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने आउट किया। स्मिथ का आउट होना भारत के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुआ।

भारत के लिए पहली पारी में जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिये, इसके अलावा रविचंद्रन अश्विन ने 3 विकेट, मोहम्मद सिराज ने दो विकेट और रविंद्र जडेजा ने एक विकेट चटकाया। बता दें कि इस मैच में कप्तानी विराट की जगह अजिंक्य रहाणे कर रहे हैं।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.