Home उत्तराखंड लाइफ स्‍टाइल स्लाइड

लिव इन रिलेशनशिप में युवक ने छात्रा को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, परिवारजनों से 10 लाख रुपए की मांग

Facebooktwittermailby feather

देहरादून : फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने वाली छात्रा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। आरोप है कि शादी के बदले परिवारवालों ने दस लाख रुपये और प्लॉट की मांग की।नेहरू कालोनी थाने के एसएसआई राजविक्रम सिंह ने बताया कि क्लेमनटाउन स्थित एक कॉलेज से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही नौचंदी मेरठ निवासी युवती ने प्रार्थना पत्र दिया। बताया कि वर्ष 2016 में वह डालनवाला क्षेत्र में किराये के मकान में रहती थी जहां उसकी मुलाकात जसदीप सहदेव उर्फ गगन निवासी रेसकोर्स से हुई। मार्च 2016 से छात्रा लिव इन रिलेशनशिप में जसदीप के घर में रह रही थी।

आरोप है कि जसदीप की बहन किरन और मां अमरजीत कौर ने शादी कराने का वायदा किया। जसदीप ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। 3 नवंबर को अधिवक्ता और परिवार के लोगों संग छात्रा शादी के लिए जसदीप के घर पहुंची। आरोप है कि जसदीप के परिवार के लोगों ने दस लाख और प्लॉट की मांग की और इसके बाद ही शादी करने की बात कही। इस संबंध में शिकायत करने पर युवक पक्ष को थाने बुलाया गया था जहां जसदीप ने परिवार की मर्जी से शादी करने और उसके साथ शादी से इनकार कर दिया। छात्रा ने जसदीप उर्फगगन पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया।

वहीं, छात्रा ने सोमवार को पुलिस लाइन पहुंचकर आरोपी पक्ष पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की। एसएसआई ने बताया कि मामले में जसदीप सहदेव पर दुष्कर्म और अमरजीत कौर, किरनदीप कौर, इंद्रजीत सिंह पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.