सदन में महिला पार्षद ने आयुक्त की चप्पल से की पिटाई

Facebooktwittermailby feather

खबर उत्तर प्रदेश के एक नगर निगम की बैठक इस कदर हंगामें की भेंट चढ़ गई कि जूतम पैजार के नजारे देखने को मिल गए। एक महिला पार्षद ने मंच पर बैठे आयुक्त पर चप्पल मारी दी। हंगामा हुआ और तब आयुक्त बैठक छोड़कर चले गए।

मामला मथुरा नगर निगम की बैठक का है। यहां वार्ड संख्या शुरुआत में भाजपा पार्षद हेमंत अग्रवाल अपनी बात रख ही पाए थे कि वार्ड 24 (राधेश्याम कॉलोनी) की भाजपा की महिला पार्षद दीपिका रानी ने महापौर डॉ. मुकेश आर्यबंधु से इस बात को लेकर नाराजगी जताई कि उनके वार्ड में कोई काम नहीं हुआ है। उन्होंने संबंधित इंजीनियर केा तलब करने की मांग रखी। लेकिन महापौर ने संज्ञान नहीं लिया। उसके बाद उन्होंने नगर आयुक्त रविंद्र कुमार मांदड़ के समक्ष अपनी बात रखी। लेकिन वहां से भी उन्हें फुटेज नहीं मिली।

उसके बाद तो पार्षद ने आपा खो दिया। गुस्साई भाजपा की महिला पार्षद पहले तो सदन में ही जमकर खरी-खोटी सुनाई और उसके बाद नगर आयुक्त रविंद्र कुमार मांदड़ पर चप्पल चला दी। यहंा मौजूद अन्य स्टाफ व कर्मचारियों ने बीच बचाव किया। हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिर बैठक में जोरदार हंगामा हुआ। इसी दौरान आयुक्त बैठक स्थगन की घोषण करते हुए बैठक छोड़कर चले गए।