Home उत्तराखंड मेडिकल

यहाँ दूल्हे समेत परिवार के 28 लोग कोरोना पॉजटिव!

न्यूज़ वे देहरादून। राजधानी देहरादून के लच्छीवाला में दूल्हे सहित उनके परिवार के 28 सदस्य कोरोना संक्रमित हुए हैं। हालाँकि दुल्हन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। संक्रमित में सभी सदस्यों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। प्रशासन ने पूरे लच्छीवाला वार्ड नंबर एक की दो गलियों को कंटेनमेंट जोन में रखा है।

उप जिलाधिकारी डोईवाला लक्ष्मीराज चौहान ने बताया दस दिसंबर को लच्छीवाला वार्ड नंबर एक निवासी अनिल सावन के बेटे की शादी थी। शादी समारोह में पारिवारिक सदस्य और रिश्तेदार शामिल हुए थे। दूल्हे सहित 28 लोग अब तक कोरोना संक्रमित हुए हैं। 24 संक्रमित वार्ड नंबर एक में रहते हैं और चार अन्य संक्रमित और लच्छीवाला के टोंगिया नयागांव में रहते हैं। एहतियातन वार्ड नंबर एक में पूर्व प्रधान के साथ वाली दोनों गलियों को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है।
स्वास्थ्य विभाग की टीम शादी में शामिल हुए अन्य रिश्तेदारों के बारे में भी पूछताछ कर रही है। जल्द उनका भी सैंपल लिया जाएगा। डोईवाला हॉस्पिटल के सुपरिटेंडेंट डॉ. एसके भंडारी ने बताया कि दो दिन पूर्व लच्छीवाला के सावन परिवार के दूल्हे सहित तीन सदस्यों को कोरोना के लक्षण नजर आए तो उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई।
उसके बाद टोंगिया नया गांव में रहने वाले इसी परिवार के चार सदस्यों में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। बीते गुरुवार को शादी में शामिल हुए अन्य परिवारिक सदस्यों ने जांच कराई तो उनके से 21 सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उन्होंने  सभी संक्रमितों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके स्वास्थ पर नजर रख रही है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.