onwin giris
Home उत्तराखंड राजनीति स्पोर्ट्स

हैट्रिक गर्ल वंदना कटारिया के हरिद्वार पहुंचने तक जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत

हैट्रिक गर्ल वंदना कटारिया के हरिद्वार पहुंचने तक जगह-जगह भव्य स्वागत हुआ। इससे अभिभूत वंदना ने कहा कि मुझे अपने देश और देशवासियों पर गर्व है। हमें देश की उम्मीदों का अहसास है। आने वाले दिनों में भारतीय हाकी का परचम एक बार फिर दुनिया में लहराएगा। वहीं, पिता को अपने स्वागत समारोह में न पाकर वंदना कटारिया ने कहा कि आज पिताजी होते तो उन्हें अपनी लाडली के देश की बेटी बनने और यह सब देखकर गर्व होता। वह खुशी से फूले नहीं समाते। बता दें कि रोशनाबाद स्पोर्ट्स स्टेडियम में वंदना को सम्मानित करने का भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें रानीपुर विधायक आदेश चौहान ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौड़ समेत कई राजनेता मौजूद रहे।

वंदना कटारिया के हरिद्वार पहुंचने से पहले से ही उसके घर पर खुशी का माहौल देखने को मिला। अपने स्वागत से अभिभूत वंदना ने कहा कि यह स्वागत एक नायक का स्वागत है, जबकि हम पदक नहीं जीत सके। मुझे इसकी कल्पना भी नहीं थी, लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने और मेरी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक में ऐसा कुछ कर दिखाया, जिसने सभी भारतवासियों का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया।

हैट्रिक गर्ल वंदना कटारिया ने इस मौके पर भारत मां और हरिद्वार की धरती का आभार व्यक्त किया। साथ ही गंगा मैया का जयकारा भी लगाया। वहीं, रोशनाबाद स्टेडियम में उनका जोरदार स्वागत हुआ। यहां पर हरिद्वार के जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे वंदना का स्वागत किया। साथ ही वंदना की तारीफ भी की। यहां से वंदना अपने घर पहुंची, जहां मां सोरण देवी और भाभियां को देखकर वो भावुक हो गईं और मां के गले लग रोने लगीं। इससे पहले रोशनाबाद के रास्ते में तमाम सामाजिक धार्मिक संगठनों और संस्थाओं के साथ-साथ व्यापार मंडल खिलाड़ी और बीएचएल की तरफ से उसका स्वागत किया।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.