Home देश राजनीति

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को सरकार की आलोचना करते हुए आरोप लगाया; जाने पूरी खबर

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को सरकार की आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि उसका झूठ और खोखले नारों का गोपनीय मंत्रालय सबसे कुशल है। राहुल भाजपा सरकार की आलोचना करते रहे हैं। उनका आरोप है कि सरकार सिर्फ बयानबाजी करती रहती है।पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को ट्विटर पर कहा, भारत सरकार का सबसे कुशल मंत्रालय कौन सा है? झूठ और खोखले नारों का गोपनीय मंत्रालय। कांग्रेस नेता वैक्सीन की कमी, जीएसटी और ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी पर सरकार पर हमला करते रहे हैं।

उनकी पार्टी के सहयोगी और वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने भी सरकार पर आरोप लगाया कि उसने कोरोना वायरस टीकों के मुद्दे को लेकर उच्चतम नायायालय और हालिया जी-7 सम्मेलन में अलग रुख अपनाया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए ट्विटर पर कहा, जी-7 में वह कोविड-19 टीकों के लिए पेटेंट में छूट की मांग करते हुए कहते हैं- एक धरती, एक स्वास्थ्य। उच्चतम न्यायालय में उनकी सरकार बिलकुल विपरीत रुख अपनाती है। अनिवार्य लाइसेंसिंग का आह्वान नहीं करती है। उन्होंने पूछा, दुनिया के लिए एक रुख, भारत के लिए दूसरा। यह अनर्थ क्यों?

देश भर में ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी का विरोध करते हुए राहुल गांधी ने सरकार पर देश को लूटनवे का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था, ‘जीडीपी चरमरा रही है, बेरोजगारी बढ़ रही है, ईंधन की कीमतें आसमान छू रही हैं। उन्होंने मांग की थी कि टीकाकरण केंद्र में जाने वाले वाले देश के प्रत्येक नागरिक का टीकाकरण होना चाहिए।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.