Home दिल्ली/NCR देश स्लाइड

मुफ्त COVID-19 वैक्सीन पर हर भारतीय का अधिकार: अरविंद केजरीवाल

Facebooktwittermailby feather

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूरे देश भर में मुफ्त कोरोना वैक्सीन का मुद्दा फिर उठाया है. शनिवार को शास्त्री पार्क और सीलमपुर फ्लाईओवर के उद्घाटन के मौके पर केजरीवाल ने कहा कि हर भारतीय को मुफ्त वैक्सीन पाने का अधिकार है. कोरोना से सारे लोग परेशान हैं, इसलिए पूरे देश को मुफ्त टीका मिलना चाहिए.

केजरीवाल ने कहा कि वह दिल्ली की जनता को और खासकर यमुनापार की जनता को बधाई देना चाहते हैं,क्योंकि दोनों फ्लाईओवर शुरू हो गए हैं. शास्त्री पार्क और सीलमपुर फ्लाईओवर शुरू होने से आईएसबीटी से यूपी बॉर्डर का रास्ता लगभग 10 मिनट में पूरा हो सकता है. बिल्कुल सिग्नल फ्री और रेड लाइट फ्री हो गया है.

उन्होंने कहा कि इन इलाकों में पहले बहुत ज्यादा जाम लगता था, जनता बहुत परेशान थी. यह फ्लाईओवर 303 करोड़ में बनना था, जिसे 250 करोड़ में पूरा कर 53 करोड़ हमने बचाए गए हैं. यह डेढ़ साल में पूरा होना था, लेकिन उससे भी कम समय में पूरा हो गया. जबकि बीच में करीब 9 महीने कोरोना और GRAP लगने की वजह से काम नहीं हुआ. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने PWD के सभी इंजीनियर को भी इस शानदार प्रोजेक्ट के लिए बधाई दी. केजरीवाल ने कहा कि आप की सरकार यमुनापार के लोगों के लिए इतना काम कर रही है. हमने सिग्नेचर ब्रिज बनाया. अभी और फ्लाईओवर बन रहे हैं.

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.