Home देश स्लाइड

तरुण गोगोई; भाजपा का आरोप अवैध प्रवासियों का जिम्मेदार कांग्रेस: जांचकर निर्वासित करे भाजपा !

नागरिकता कानून को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच लगातार आर-पार की लड़ाई हो रही है। प्रेस कॉन्फ्रेंस, भाषण, सोशल मीडिया हर जगह नेता एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। वहीं, कांग्रेस नेता और असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने कहा है कि भाजपा का आरोप है कि अवैध प्रवासियों के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है। लेकिन आप पता लगाकार उन्हें निर्वासित क्यों नहीं करते हैं?

कांग्रेस नेता ने कहा कि उनका (भाजपा) का आरोप है कि अवैध प्रवासियों के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है। ठीक है, फिर आप उनका पता क्यों नहीं लगाते हैं और उन्हें निर्वासित क्यों नहीं करते हैं? उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और गृह मंत्री दोनों ने वादा किया कि अवैध अप्रवासियों को निर्वासित किया जाएगा। आपने पहचान क्यों नहीं की? आपको किसने रोका है?

इससे पहले भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कांग्रेस नेता तरुण गोगोई के पुराने ट्वीट को दिखाते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। असम के पूर्व सीएम गोगोई के जुलाई 2018 में किए गए ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए अमित मालवीय ने लिखा कि तरुण गोगोई अभी भी कांग्रेस में हैं, सोनिया गांधी के करीबी हैं। क्या कांग्रेस उन्हें त्याग देगी?

अमित मालवीय ने जिस ट्वीट को साझा किया है, उसमें तरुण गोगोई ने लिखा है, ‘एनआरसी मेरे दिमाग की उपज थी। राज्य में इस तरह की कोई मांग नहीं थी, ना ही अमस अकॉर्ड में इस तरह का वादा किया गया था। कांग्रेस शासन के दौरान इस तरह की बात सामने आई थी कि काफी लोगों को वोटिंग का अधिकार दिया गया है, इसलिए एनआरसी को लाया गया। 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2015 News Way· All Rights Reserved.