onwin giris
Home देश वेब-वायरल स्लाइड

दिल्ली-एनसीआर में आतंकी हमले की आशंका ,4 से 5 आतंकी छुपे होने की खबर ..

दिल्ली: दिल्ली एनसीआर में पाकिस्तान के आतंकी संगठन हमले की फिराक में हैं। खुफिया एजेंसियों को आतंकी मसूद अजहर के संगठन जैश-ए-मोहम्मद की साजिश से जुड़े इनपुट मिले हैं। बताया जा रहा है कि दिल्ली-एनसीआर में जैश के चार से पांच आतंकी मौजूद हैं। उधर, सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने जम्मू-कश्मीर के अखनूर सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास एक घुसपैठिये को पकड़ा।

खबर के मुताबिक आतंकी रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और मार्केट जैसे भीड़ वाले इलाकों को निशाना बना सकते हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल बुधवार रात से छापेमारी कर रही है। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पाक सेना ने मार्च निकालने की बनाई योजना

सेना के सूत्रों के अनुसार पाकिस्तानी सेना ने अनुच्छेद 370 को हटाए जाने को लेकर बाधा उत्पन्न करने के लिए 4 अक्टूबर को कब्जे वाले कश्मीर के स्थानीय नागरिकों के साथ एलओसी के निकट मार्च करने की योजना बनाईगयी है।

370 हटने से भड़के आतंकी , भारत पर हमले की आशंका
बता दें की अमेरिका के सहायक रक्षा मंत्री रैंडल शाइवर ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाने के बाद आतंकी भड़के हुए हैं। अगर पाकिस्तान आतंकी गुटों पर लगाम कसने में नाकाम रहा तो आतंकी भारत में हमला कर सकते हैं। पाक आतंकी गुटों पर कितनी नजर रखेगा, यह चिंता की बात है।

खुफिया जानकारी आईं सामने

  1. गृह मंत्रालय की रिपोर्ट में मुताबिक, 3000 पाकिस्तानी नागरिकों को एलओसी लांघने को तैयार किया गया है। सर्दी शुरू होने से पहले पाकिस्तान उन्हें एलओसी पार कराना चाहता है। आईबी के मुताबिक, एलओसी पर 32 पाकिस्तानी चौकियों पर आतंकी जमे हुए हैं। वे पाक सेना के संरक्षण में हैं, इसलिए बार-बार फायरिंग हो रही है।
  2. पंजाब में ड्रोन से हथियार भेजने पर एजेंसियों ने बताया है कि ये हथियार गैंगस्टर्स को भेजे गए हैं। खालिस्तानी मूवमेंट के लोगों को पाक से फंडिंग की जा रही है। अमृतसर एयरपोर्ट को सेना के हवाले कर दिया है। ड्रोन से हथियार भेजने की जांच एनआईए को सौंपी गई है। पंजाब पुलिस ने मंगलवार रात खालिस्तानी आतंकी साजनप्रीत सिंह बिट्टा को पकड़ा था। वह पाकिस्तान में बैठे आतंकी रणजीत सिंह बिट्टा के संपर्क में था।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2015 News Way· All Rights Reserved.