कंगना रनौत के बयान पर भड़कीं फराह खान

Facebooktwittermailby feather

कंगना रनौत महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर अपने बयान को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. उनके बयान पर फिल्म इंडस्ट्री से खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. अब मशहूर जूलरी डिजाइनर और संजय खान की बेटी फराह खान अली ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने अपने ट्वीट में कंगना रनौत पर निशाना साधा है और उनके बयान पर नाराजगी जताई है. फराह खान अली का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

फराह खान अली ने अपने ट्वीट में लिखा: “विडंबना यह है कि “घमंड” की बात करने वाले के पास ही यह अधिक है. जैसे वह कहती हैं “समय बदल जाता है” और यह हर किसी के लिए होता है, जिसमें वह खुद भी शामिल है. मैं झूठ बोलने के बजाय सच बोलना पसंद करती हूं और अगर इसके लिए मुझे ट्रोल किया जाता है तो मुझे परवाह नहीं है. किसी को तो यह कहना ही होगा.’

फराह खान अली ने आगे लिखा: “इसके अलावा उनके पास महाराष्ट्र के सीएम को संबोधित करने की शालीनता नहीं है. वह उन्हें ‘तुझे’ कैसे कह सकती है. वह महाराष्ट्र के लोगों का प्रतिनिधित्व करते हैं और सम्मान के हकदार हैं. अपना क्लास दिखा रही हैं ‘आप’ नहीं ‘तुझे क्या लगता है!’ फराह खान अली ने अगले ट्वीट में लिखा: “मेरे पास कुछ नेताओं के खिलाफ सौ शिकायतें हो सकती हैं, लेकिन मैंने कभी भी किसी को व्यक्तिगत रूप से अपमान के साथ संबोधित नहीं किया है और मैं कभी नहीं करूंगी. क्योंकि मुझे निर्वाचित प्रतिनिधियों का सम्मान करना सिखाया गया है, भले ही मैं उनकी राजनीति से सहमत नहीं हूं.”