Home उत्तराखंड एजुकेशन स्लाइड

उत्तराखंड: अभिभावकों की मांग 30 नवम्बर तक बंद रहें स्कूल, पौड़ी में 80 टीचर कोरोना संक्रमित..!

प्रदेश के कई स्कूलों में शिक्षक और बच्चों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अभिभावक डरे हुए हैं। उन्होंने स्कूल 30 नवंबर तक के लिए बंद करने की मांग की है। जिसके चलते नेशनल एसोसिएशन फॉर पेरेंट्स एंड स्टूडेंट्स राइट्स (एनएपीएसआर) ने शुक्रवा

एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरिफ खान ने कहा कि अभिभावकों के लगातार विरोध के बावजूद सरकार ने निजी स्कूलों के दबाव में दो नवंबर से स्कूल खोल दिए। निजी स्कूल बेहद कम खुले। मगर सरकारी स्कूल बिना तैयारियों के ही खुल गए। जिस कारण वहां रोजाना कोई ना कोई शिक्षक या बच्चा संक्रमित हो रहा है।

आंदोलन करने की धमकी
अभिभावकों का कहना है ऐसे में ये बच्चों की जान से खिलवाड़ होगा। इसे देखते हुए तत्काल स्कूल 30 नवंबर तक के लिए बंद किए जाएं। अगर स्कूल बंद नहीं किया जाता है तो अभिभावक अगले सप्ताह से आंदोलन शुरू कर देंगे। साथ ही स्कूलों में तालेबंदी के साथ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। जब सरकार के पास टीचरों के ही टेस्ट की व्यवस्था नहीं तो बच्चो की सुरक्षा क्या करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि निजी स्कूलों के दबाव में विभाग ने सरकार को भी सुरक्षा को लेकर गुमराह किया। सिर्फ फीस के लिए स्कूल खोले जा रहे हैं। उन्होंने मांग की कि स्कूल 30 नवंबर तक बंद किये जाएं। नहीं तो समिति आंदोलन शुरू करेगी।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.