दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन 20 कर्मचारी बिना लक्षण COVID-19 संक्रमित पाए गए

Facebooktwittermailby feather

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के लगभग 20 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि इन सभी में कोरोना के कोई लक्षण नहीं है। DMRC अधिकारी ने ये जानकारी आज शुक्रवार को दी।

बता दें कि, DMRC के कई अधिकारी-कर्मचारी जब भी सरकार की ओर से आदेश आते हैं, सेवाओं की सुचारू बहाली के लिए कार्यालय या स्टेशन परिसर में आते रहे हैं। डीएमआरसी ने गुरुवार (4 जून) को एक ट्वीट भी किया, जिसमें कहा गया, ‘देश के बाकी हिस्सों के साथ, डीएमआरसी भी कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है। दिल्ली मेट्रो के कर्मचारियों ने मेट्रो प्रणाली को बनाए रखने के लिए अपने कर्तव्यों को वापस करने में अनुकरणीय लचीलापन दिखाया है, सेवाओं की अंतिम बहाली के लिए सभी तत्परता में

डीएमआरसी ने अपने ट्वीट में कहा कि एनसीआर में रहने वाले दिल्ली मेट्रो के कुछ कर्मचारी दुर्भाग्यवश कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए। वे सभी पूरी तरह से सुरक्षित हैं और तेजी से ठीक हो रहे हैं। हालांकि इस संकट की घड़ी में भी दिल्ली मेट्रो का मनोबल ऊंचा है। DMRC के एमडी मंगू सिंह ने अपने सभी कर्मचारियों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को भी कहा है। बता दें कि, दिल्ली मेट्रो के परिचालन का इंतजार कर रहे लाखों यात्रियों को अनलॉक-1 के दौरान अगले एक दो दिन में बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। दिल्ली मेट्रो रेल निगम के कर्मचारी जल्द अपनी ड्यूटी पर लौट सकते हैं, जिससे मेट्रो का परिचालन फिर से शुरू हो जाएगा।