Home देश स्लाइड

दिल्ली हिंसा में अब तक मरने वालो की संख्या 34 पहुंची

Share and Enjoy !

उत्तर -पूर्वी दिल्ली में लगातार तीन दिनों तक हुई हिंसा में अब तक 34 लोगों की मौत हो गई है, आज सुबह 5 घायलों ने दम तोड़ा है. वहीं 2 शव बरामद किए गए हैं. 200 से ज़्यादा लोग अस्पताल में हैं, जिनमें कुछ लोगों की हालत काफ़ी गंभीर बताई जा रही है. हिंसा को लेकर अलग-अलग थानों में 24 एफ़आईआर दर्ज की गई है और 150 उपद्रवियों को गिरफ़्तार किया गया है.
बुधवार को कोई बड़ी हिंसा नहीं हुई. हालांकि रात के वक़्त मौजपुर समेत कुछ इलाक़ों में छिटपुट हिंसा की ख़बरें ज़रूर आईं. दिल्ली पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों के जवान लगातार संवेदनशील इलाक़ों में गश्त कर रहे हैं. दिल्ली धीरे-धीरे पटरी पर लौटती दिख रही है, लेकिन तनाव अब भी बना हुआ है.

वहीं सॉलिस्टर जनरल तुषार मेहता के साथ अब एडिशनल सलिस्टर जनरल मनिंदर आचार्य और वरिष्ठ वकील रजत नैय्यर भी इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में दिल्ली पुलिस का पक्ष रखेंगे. दिल्ली के उपराज्यपाल ने यह आदेश जारी किया है. बुधवार को दिल्ली हाईकोर्ट में दिल्ली सरकार के वकील राहुल मेहरा ने सॉलिस्टर जनरल तुषार मेहता पर सवाल उठाते हुए कहा था कि अभियोजन दिल्ली सरकार के पास है, इसलिए दिल्ली पुलिस की तरफ से बहस सॉलिस्टर जनरल तुषार मेहता नहीं कर सकते है.

Share and Enjoy !

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.