Latest:
स्पोर्ट्स स्लाइड

दीपक चाहर ने चटकाए चार गेंदों पर तीन विकेट

Facebooktwittermailby feather

दीपक चाहर ने चार गेंदों पर तीन विकेट चटकाए। और वह अपने दूसरे मैच में भी हैट्रिक लेने से चूक गए।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर  इन दिनों कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं। दीपक चाहर बेहतरीन प्रतिभाशाली गेंदबाज हैं और उन्होंने टी 20 क्रिकेट में भारत के हमेशा ही शानदार प्रदर्शन किया है। हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ खत्म हुए तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मैच में उन्होंने हैट्रिक लेकर अपना कमाल दिखा दिया था। वो पहले भारतीय पुरुष तेज गेंदबाज बने जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय टी 20 क्रिकेट में हैट्रिक विकेट लिया।

बांग्लादेश के खिलाफ कमाल दिखने के बाद अब दीपक चाहर अपनी घेरलू टीम राजस्थान के साथ जुड़ गए और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपना कमाल दिखाना शुरू कर दिया। सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में वो हैट्रिक लेने से चूक गए थे. और फिर से इसके बाद दूसरे ही मैच में एक बार फिर से वो हैट्रिक अपने नाम नहीं कर  पाए। 

           दीपक चाहर ने चार गेंदों पर लिए तीन विकेट,। राजस्थान के लिए खेलते हुए दीपक ने 4 ओवर में 46 रन देकर 3 विकेट लिए थे। दीपक ने इस मैच में चार गेंदों पर तीन विकेट लिए और एक और हैट्रिक से चूक गए। दीपक चाहर ने इस मैच की पहली पारी के 20वें ओवर में कमाल की गेंदबाजी की और इस ओवर की पहली ही गेंद पर मोहशीन खान को कैच आउट करवा दिया। इसके बाद दूसरी गेंद पर उन्होंने एक रन दे दिया पर तीसरी गेंद पर उन्होंने शानू सैनी को भी कैच आउट कर पवेलियन वापस भेज दिया। वहीं चौथी गेंद पर उन्होंने फिर से शुबमन चौबे को आउट कर दिया। इस तरह वो एक हैट्रिक से चूक गए। इससे पहले भी वो विदर्भ के खिलाफ हैट्रिक लेने से चूक गए थे। उस मैच में उन्होंने तीन गेंदों पर तीन विकेट लिए थे, लेकिन बीच में एक वाइड गेंद फेंकने की वजह से उसे हैट्रिक नहीं माना गया। 

इस आंकड़े को देखें तो दीपक लगातार दो बार हैट्रिक से चूक गए। पिछले दो मैचों में वे हेट्रिक्स नहीं ले पाए नहीं तो वो तीन टी 20 मैचों में लगातार हैट्रिक विकेट लेने का कमाल कर लेते। वैसे इस मैच में यूपी ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 164 रन बनाए थे। राजस्थान को जीत के लिए 165 रन का लक्ष्य मिला था जिसे इस टीम ने 17.2 ओवर में पांच विकेट पर हासिल कर लिया और पांच विकेट से ये मैच जीत लिया गया था। 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2015 News Way· All Rights Reserved.